बिहार चुनाव: जदयू ने जारी किए दो चुनावी गीत, सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 1:28 PM IST
  • रविवार को जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने 'परखा है जिसको, चुनेंगे उसी को' और 'आओ बताएं एक कहानी अपने राज्य बिहार की' शीर्षक गीतों को लॉन्च किया. इन अभियान गीतों के माध्यम से दल ने बिहार की जनता से एकबार फिर नीतीश कुमार को पूर्ण बहुमत देने की अपील की है.
जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने 'परखा है जिसको, चुनेंगे उसी को' और 'आओ बताएं एक कहानी अपने राज्य बिहार की' शीर्षक गीतों को लॉन्च किया.

पटना: कोरोना काल में होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियां जहां सरकार की नाकामी को गिनाने का काम कर रही हैं. वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष के लोग सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं. इसी क्रम में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने पिछले 5 वर्षों में नीतीश सरकार की उपलब्धियों पर केन्द्रित अपने दो अभियान गीत जारी किए हैं. रविवार को जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने 'परखा है जिसको, चुनेंगे उसी को' और 'आओ बताएं एक कहानी अपने राज्य बिहार की' शीर्षक गीतों को लॉन्च किया.

इन चुनावी गीतों के जरिए बिहार की बदली तस्वीर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश की गई है. साथ ही इन अभियान गीतों के माध्यम से दल ने बिहार की जनता से एकबार फिर नीतीश कुमार को पूर्ण बहुमत देने की अपील की है.

आपको बता दें कि, पहला गीत ‘परखा है जिसको चुनेंगे उसी को’ में नीतीश सरकार द्वारा राज्य में हर घर बिजली, नल का जल, रोजगार और आवास मुहैया कराने जैसे कल्याणकारी कार्यों को शामिल किया गया है. इस गीत के जरिए सीएम नीतीश और पीएम मोदी की दोस्ती को भी दिखाया गया है.

बिहार चुनाव: पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी का घोषणा पत्र जारी

वहीं, दूसरे गीत- 'अरे आओ बताएं एक कहानी अपने राज्य बिहार की’, में बिहार में हुए बदलाव का दावा किया गया है. साथ ही गीत में राजद शासन के दौरान कानून व्यवस्था और गुंडाराज की स्थिति को शामिल किया गया है. यह गीत नीतीश सरकार द्वारा राज्य में बेहतर सुरक्षा, कानून व्यवस्था के लिए किए गए कार्यों को भी बताता है.

बिहार चुनाव: चिराग पासवान बोले- मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बढ़वा रहे सीएम नीतीश

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें