बिहार चुनाव: टिकारी में चुनावी रैली के दौरान विपक्ष पर गरजे जीतनराम मांझी

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 6:22 PM IST
  • सोमवार को जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने टिकारी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली की. नीतीश कुमार की रैली में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी पहुंचे थे. इस दौरान जीतनराम मांझी ने जनता को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.
सोमवार को जीतनराम मांझी ने गया के टिकारी में चुनावी रैली को संबोधित किया.

पटना: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. राज्य में सियासी पारा गर्माता जा रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को मतदान होना है. जिसके लिए सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर आई हैं. इसी कड़ी में जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार भी जमकर रैलियां कर रहे हैं. सोमवार को उन्होंने गया के टिकारी विधानसभा क्षेत्र में रैली की.

इस रैली में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी जनता को संबोधित किया. बता दें मांझी की पार्टी इस बार एनडीए के साथ चुनाव लड़ रही है. इस दौरान जीतनराम मांझी ने कांग्रेस के महागठबंधन से लेकर एलजेपी पर निशाना साधा. मांझी ने कहा कि 2020 का चुनाव बड़ी चुनौती है.

 

उन्होंने कहा कि हमें, आप सब लोगों को 2020 के चुनाव को एक चुनौती के रूप में लेना है. एक ओर वो (महागठबंधन) हैं जो दुर्गंध फैला कर जनता को बहकाना चाहते हैं और दूसरी ओर अपने विकास कार्यों के बल पर हम सभी चुनाव लड़ रहे हैं. वो लोग नौकरी देंगे? अपहरण उद्योग चालू करेंगे जो 2005 से पहले चलता था.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय बिहार दौरा, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

मांझी ने लालू यादव और राबड़ी देवी के 15 साल के शासन की याद दिलाते हुए कहा कि आपको पता है पहले इंजीनियर, डॉक्टरों का अपहरण होता था, लोग मुख्यमंत्री के पास जाते तो अपहरण करने वाले को बुलाया जाता और बोल देते कि लड़का लोग भूखा है कुछ खाने के लिए दे दो. मांझी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे चिराग पासवान की एलजेपी पर भी निशाना साधा. मांझी ने खासकर दलितों-महादलितों से विशेष अपील करते हुए कहा कि कुछ वोटकवा लोग बरगला रहे हैं. लेकिन धोखे में नहीं आना है.

बिहार चुनाव 2020: भेैंस पर चुनाव प्रचार करना उम्मीदवार को पड़ा भारी, FIR दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें