चिराग पासवान का तंज- चुनावी रैली में सोशल डिस्टेंसिंग JDU को चलेगा, LJP को नहीं

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 05:53 PM IST
  • बिहार में लोकजन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि जदयू की सभा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हो सकती है, लेकिन लोजपा की संभव नहीं है. लोजपा की सभा में बहुत सारे कार्यकर्ता होते हैं.
बिहार चुनाव रैली को लेकर चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर तंज.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष का एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू हो गया है. बुधवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने जदयू पर तंज कसते हुए कहा कि जेडयू की सभा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हो जाएगी लेकिन लोजपा की सभा में सोशल डिस्टेंसिंग संभव नहीं है. 

चिराग पासवान के कहने का मतलब था कि लोजपा की रैलियों में इतनी भीड़ होती है कि ऐसा कर पाना मुश्किल है. लेकिन जदयू की रैली में ऐसा किया का सकता है, क्योंकि वहां भीड़ कम होती है.

चिराग पासवान ने यह तर्क देते हुए बिहार चुनाव आयोग से कहा कि अक्टूबर में होने वाले चुनाव को लेकर आयोग को विचार करना चाहिए. लोजपा अध्यक्ष ने चुनाव आयोग से चुनाव टालने के सिफारिश के समय जदयू पर तंज कसने से नहीं चूके. 

CBSE के बाद बिहार बोर्ड का 30 प्रतिशत सिलेबस कम करने पर विचार, सरकार को प्रपोजल

बता दें, बिहार में इसी साल अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अगल-अलग पार्टियों में मतभेद है. एक तरफ एनडीए गठबंधन में सहयोगी लोजपा चुनाव टालने की बात कह रही है.  

पटना: मेट्रो रूट के 20 मीटर फासले पर निर्माण से पहले NOC लेना जरूरी

एनडीए की दूसरी सहयोगी नीतीश कुमार की जदयू अक्टूबर में चुनाव कराने के पक्ष में है. दूसरी तरफ चुनाव आयोग भी कोरोना संक्रमण को लेकर चिंतित है. चुनाव आयोग के लिए बिहार जैसे राज्य में सोशल डिस्टेंसिंग साथ चुनाव कराना एक बड़ी चुनौती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें