बिहार चुनाव: राहुल गांधी ने बिहार की जनता से पूछा- मोदी जी के भाषण कैसे लगे?

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 5:11 PM IST
  • राहुल गांधी ने शुक्रवार को नवादा में चुनावी रैली के दौरान बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ये बताइए की बिहारवासियों को कितना रोजगार दिया? पीएम ने पिछली बार कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा. लेकिन क्या मिला? जीरो.
नवादा में चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला.

पटना: महागठबंधन की ओर से बिहार चुनाव में मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी यादव के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. राहुल ने पीएम मोदी पर सेना का अपमान करने का आरोप भी लगाया.

राहुल गांधी ने सभा की शुरुआत में लोगों से पूछा कि नीतीश जी सरकार कैसी लगी आपलोगों को? मोदी जी के भाषण कैसे लगे? अच्छे लगे? बिहार के जो हमारे सैनिक शहीद हुए उनके सामने प्रधानमंत्री अपना सिर झुकाते हैं. पूरा देश उनके सामने बिहार के शहीदों के सामने सिर झुकाता है. मगर सवाल ये है कि जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने क्या कहा और क्या किया?

राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना हुए कहा कि उन्होंने हिंदुस्तान की सेना का अपमान किया है. उन्होंने झूठ बोला कि चीन के सैनिक देश के अंदर नहीं आए. आप सिर झुकाने की बात मत कीजिए और हमारे सैनिकों को यह बताइए कि चीनी सैनिकों को कब बाहर फेंकिएगा. आप बिहार में आकर यहां की जनता से झूठ मत बोलिए.

बिहार चुनाव: राहुल गांधी का पीएम पर हमला, कहा- PM ने वीर जवानों का किया अपमान

राहुल गांधी यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ये बताइए की बिहारवासियों को कितना रोजगार दिया? पीएम ने पिछली बार कहा था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार मिलेगा. लेकिन क्या मिला? जीरो. प्रधानमंत्री आते हैं और कहते हैं किसानों, मजदूरों, सेनाओं और छोटे व्यापारियों के सामने मैं सिर झुकाता हूं. लेकिन घर जाकर अंबानी और अडानी का काम करते हैं. भाषण आपको देंगे, सिर झुकाएंगे आपके सामने लेकिन काम करने का समय आएगा तो काम किसी और का करेंगे. 

गया रैली में PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं

प्रवासी मजदूरों के पलायन का मसला उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदद नहीं की. यही सच्चाई है. मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार बिहार सच्चाई को पहचानने जा रहे हैं. इस बार बिहार नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को जवाब देने जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें