बिहार चुनाव में BJP को जीत का भरोसा, पटना साहिब में कार्यकर्ता बना रहे हैं लड्डू

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 9:57 PM IST
  • भाजपा के पटना साहिब विधानसभा दफ्तर में कार्यकर्ता लड्डू बना रहे हैं. पिछले दिनों तमाम एक्जिट पोल में महागठबंधन को बड़ी जीत दिखाई है जबकि इस एनडीए की हार दिखाई गई है. लेकिन भाजपा अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वास्त लग रही है. भाजपा नेताओं का कहना है नतीजे एकतरफा नहीं होंगे.
भाजपा के पटना साहिब विधानसभा दफ्तर में कार्यकर्ता लड्डू बना रहे हैं.(ट्वीटर फोटो)

पटना. मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने हैं जिसमें भाजपा अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिख रही है. भाजपा के पटना साहिब विधानसभा दफ्तर में कार्यकर्ता लड्डू बना रहे हैं. पिछले दिनों तमाम एक्जिट पोल में महागठबंधन को बड़ी जीत दिखाई है जबकि इस एनडीए की हार दिखाई गई है. लेकिन भाजपा अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वास्त लग रही है. भाजपा नेताओं का कहना है नतीजे एकतरफा नहीं होंगे.

पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ता लड्डू बना रहें हैं. जैसा की फोटो में भी दिख रहा है कि ल़ड्डू बना रहे सभी लोगों ने बीजेपी की टोपी भी पहन रखे हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की तैयारीयां कर ली हैं और जीत के बाद ढोल भी बुक किया जा चुका है. चुनाव परिणाम से पहले महागठबंधन ने भी अपनी सरकार बनने का दावा किया है. 

जैसे की जानकारी मिल रही है कि भाजपा का गैर एनडीए उम्मीदवारों से संवाद जारी है. पार्टी के कुछ प्रमुख नेताओं को कहना है कि रणनीति अब चुनाव परिणाम के बाद ही बनेगी. चुनाव के दौरान रणनीति अलग होती है और चुनाव के बाद की स्थिति कुछ ओर होती है. अगर एनडीए गठबंधन बहुमत से कुछ दूरी पर रहता है तो वो जोड़तोड़ से सरकार बनाने की पूरी कोशिश करेंगे.एनडीए सूत्रों की माने तो उनका आकलन कहता है कि बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार की सरकार रहेगी. जबकि ज्यादातर  एक्जिट पोल बिहार में महांगठबंधन की सरकार बनने का दावा कर चुके हैं.

झारखंड CM हेमंत सोरेन ने तेजस्वी यादव के 31वें जन्मदिन पर दी बधाई, बोले...

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें