बिहार चुनाव रिजल्ट आने से पहले चिराग ने LJP उम्मीदवारों को दिए दिशानिर्देश

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 12:05 AM IST
  • चिराग पासवान सोमवार को दिनभर अपनी पार्टी द्वारा मतगणना की तैयारीयों का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने कुछ अहम पदाधिकारियों के साथ बातचीत भी की. चिराग पासवान के घर पर भी एक टीम मतगणना के लिए तैनात की गई है. पूरी जानकारी घर पर ही देंगी.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सभी उम्मीदवारों के लिए कुछ दिशानिर्देश जारी किये हैं.(फाइल फोटो)

पटना.बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को मतगणना है जिसे लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सभी उम्मीदवारों के लिए कुछ दिशानिर्देश जारी किये हैं. चिराग पासवान सोमवार को दिनभर अपनी पार्टी द्वारा मतगणना  की तैयारीयों का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने कुछ अहम पदाधिकारियों के साथ बातचीत भी की. चिराग पासवान के घर पर भी एक टीम मतगणना के लिए तैनात की गई है. पूरी जानकारी घर पर ही देंगी. 

जानकारी मिल रही है कि पार्टी के आला पदाधिकारियों को कहा गया है कि उम्मीदवारों के  संपर्क में रहें. जरुरत पड़ने पर उनकी मदद भी की जाए. मतगणना प्रतिनिधि को सभी जरुरी सूचनाएं दी जाएं और अगर किसी प्रकार कोई परेशानी दिखे तो उसे दूर करने का काम किया जाए. साथ ही उम्मीदवारों को संदेश दिया गया है कि वो मतगणना के दौरान अंत तक डटे रहे. पार्टी के सभी पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारीयां सौंपी गई है.

बिहार चुनाव: मतगणना कल, सुबह 9 बजे से रुझान आने हो जाएंगे शुरू, 3 बजे से रिजल्ट

चिराग पासवान के घर के लिए एक टीम तैयारी की गई है जो उन्हें घर पर मतगणना की अपडेट देगी. मतगणना में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी होने पर इसकी सूचना पार्टी अध्यक्ष तक पहुंचाई जाएगी. इस टीम के माध्यम से गड़ब़ड़ी की सूचना चुनाव आयोग तक पहुंचाई जाएगी

बिहार चुनाव मतगणना के दिन रहेगी कड़ी सुरक्षा, हर्ष फायरिंग पर भी रहेगी नजर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें