लाइव ब्लॉग

बिहार चुनाव में NDA की जीत पर बोले PM मोदी- भाजपा की साइलेंट वोटर्स हैं महिलाएं

Smart News Team, Last updated: 11/11/2020 08:39 PM IST
दिल्ली के भाजपा मुख्यालय पहुंचे नेता.
दिल्ली के भाजपा मुख्यालय पहुंचे नेता.

दिल्ली. बिहार विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा मुख्यालय में जश्न की तैयारी की जा रही है.

11/11/2020 08:39 PM IST

जो मुकाबला नहीं कर पा रहे वो BJP कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे- PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा बंगाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कि जो लोकतांत्रिक तरीकों से हमसे जीत नहीं कर पा रहे हैं जो कि कुछ लोगों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं.  साथ ही कहा कि बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का मामले सामने आते रहते हैं. 

11/11/2020 08:23 PM IST

21 वी सदी का भारत नए मिजाज का है- PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में सबसे लंबे समय तक राज करने वाली पार्टी अब एक परिवार की पार्टी है. उन्होंने कहा है कि 21वीं सदी का देश नए मिजाज का भारत है. हमें  अब आपदाएं रोक नहीं सकती हैं.  मैं एक नए भारत के उदय को देख रहा हूं. यह ऐसा भारत है  जो आत्मविश्वास से भरा हुआ है.

11/11/2020 08:13 PM IST

BJP के पास है जो साइंलेट वोटर, जो करता है वोट- PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा भाजपा के पास एक ऐसा साइलेंट वोटर्स है जो पार्टी को बार-बार वोट कर रहा है. ये साइलेंट वोटर्स हैं जो देश की माताएं, बहनें, महिलाएं, देश की नारीशक्ति के रूप में पार्टी देकर जीता रहे हैं.

11/11/2020 08:06 PM IST

देश का युवा करता BJP पर सबसे ज्यादा भरोसा- PM नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश के नौजवानों को सबसे ज्यादा भरोसा अगर किसी पार्टी पर है तो  वो भाजपा पार्टी है. देश के दलितों-पीड़ितों-शोषितों की अगर कोई आवाज बनी है भाजपा, देश के मध्यम वर्ग के सपनों को पूरा करने के लिए सबसे ज्यादा प्रयासरत है वो भाजपा है.

11/11/2020 08:02 PM IST

पूर्व से पश्चिमी , उत्तर से दक्षिण तक BJP नेे छोड़ी छाप- PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व के राज्यों में जीत हासिल की है, मणिपुर मेें सरकार बनाई. पश्चिम में गुजरात में जीत की पार्टी. भाजपा को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में विजय प्राप्त हुई. इसके अलावा दक्षिण में कर्नाटक और तेलंगाना में पार्टी ने छापा छोड़ी है. 

11/11/2020 07:54 PM IST

दो कमरे और दो सीट से पूरे देश में फैली BJP- PM नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के इस संकट काल में ये चुनाव आसान नहीं था. हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्थाएं इतनी सशक्त हैं, पारदर्शी हैं, कि इस संकट के बीच भी उन्होंने इतना बड़ा चुनाव कराकर दुनिया को भी भारत के ताकत की पहचान करा दी है. देश में किसी समय दो सीटों और दो कमरों से बीजेपी चला करती थी और आज देश के हर कोने तक पहुंच गई है.

11/11/2020 07:48 PM IST

बिहार चुनाव में जीत के बाद BJP मुख्यालय में पहुंचे PM नरेंद्र मोदी

अन्य खबरें