आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने शिवहर सीट पर दर्ज की शानदार जीत

Smart News Team, Last updated: 10/11/2020 09:04 PM IST
  • शिवहर विधानसभा सीट पर आनंद मोहन के बेटे चेतन आनद ने भारी बहुमत से जीत गए हैं. 
शिवहर विधानसभा सीट पर चेतन आनंद 30 हजार वोटों से आगे

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी तक 25 राउंड की गिनती हो चुकी है. जिसमे कई दिग्गज नेता जीत चुके है तो कइयों को हर का समाना करना पड़ रहा है. जिसमे से अभी तक महागठबन्धन को 3 सीटों पर तो एनडीए 8 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है. लेकिन अभी जीन सीटों पर गिनती चालू है वहां पर या तो कटे की टक्कर देखने को मिल रही है या जीत से एक कदम दूर उमीदवार दिख रहे है. इसी तरह बिहार की शिवहर सीट पर राजद के चेतन आनंद ने भारी अंतर से जीत दर्ज की है.

Bihar Ghosi result: CPI के राम बलि सिंह यादव जीत से एकदम दूर, 22 हजार तक की बढ़त

आपको बता दे कि चेतन आनंद राजद नेता आनंद मोहन के बेटे है. ये कुल 71253 वोटों के साथ अपने प्रतिद्वंदियों से बेहद आगे निकल गए. इनसे सबसे करीब जदयू के मोहम्मद शरफुद्दीन 35585 वोटो के साथ दूसरे स्थान पर रहे. करीब 40 हजार के वोटो से आगे चलते हुए इन्होंने जीत हासिल की है. इस सीट पर 2015 में मोहम्मद सैफुद्दीन ने हम पार्टी के उमीदवार को बहुत ही कम अंतर से हराकर विधायक हुए थे. इस सीट पर इस बार चुनाव में करीब 53.78% वोट पड़े.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में प्लूरल्स पार्टी को मिला सिर्फ अनुभव

इस बार भी जदयू के सैफुद्दीन को इस सीट का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन इस बार आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने की तरफ विधायक की कुर्सी खिसकती गई. इन्होने शुरू से ही बढ़त बनाई रखी और अब जीत दर्ज की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें