बिहारीगंज से शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव की हार, जेडीयू के निरंजन कुमार जीते

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Nov 2020, 1:44 AM IST
  • बिहारीगंज में गिनती पूरी हो चुकी है और के बाद सुभाषिनी यादव लगभग 18 हजार से ज्यादा वोटों से हार गई हैं. महांगठबंधन की तरफ से चुनाव लड़ रही सुभाषिनी यादव को 61550 प्राप्त किये हैं वहीं उनके सामने जनता दल के उम्मीदवार निरंजन कुमार मैहता शुरुआत से काफी आगे निकल चुके थे.
सुभाषिनी यादव लगभग 18 हजार से ज्यादा वोटों से हार गई हैं

पटना. बिहार में मतगणना जारी है. जेडीयू के अध्यक्ष रहे शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव को कांग्रेस पार्टी ने बिहारीगंज चुनावी मैदान में उतारा है. बिहारीगंज में गिनती पूरी हो चुकी है और के बाद सुभाषिनी यादव लगभग 18 हजार से ज्यादा वोटों से हार गई हैं. महांगठबंधन की तरफ से चुनाव लड़ रही सुभाषिनी यादव को 61550 प्राप्त किये हैं वहीं उनके सामने जनता दल के उम्मीदवार निरंजन कुमार मैहता शुरुआत से काफी आगे निकल चुके थे. उन्हें इस बार 81190 वोट ही मिले हैं. लोजपा के विजय कुमार सिंह को 8693 वोट मिले हैं.

सुभाषिनी यादव शरद यादव की बेटी हैं. बार 2015 में इसी सीट पर जनता दल के उम्मीदवार निरंजन कुमार मैहता 29 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी. सुभाषिनी यादव ने चुनाव से कुछ दिन पहले ही पार्टी में शामिल हुई थी . 

अब तक आए रूझानों में एनडीए 123 सीटों पर आगे चल रही है जिसमें भाजपा 72, जदयू 43 हम 4, वीआईपी 4 पर आगे चल रही हैं. वहीं महागठबंधन 107 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है जिसमें राजद 77, कांग्रेस 19, लेफ्ट (माले) 12 सीटों पर आगे हैं. अब तक के रुझान में एनडीए को सरकार बनाने में सक्षम लग रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें