Bihar Results: रामगढ़ विधानसभा सीट से जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह की जीत

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Nov 2020, 8:18 PM IST
  • बिहार के रामगढ़ विधानसभा सीट से राजद के दिग्गज नेता जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह को जीत मिली हैं. उन्होंने  अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा के अंबिका सिंह को हराया हैं. 
रामगढ़ विधानसभा सीट से RJD के सुधाकर सिंह पीछे चल रहे हैं.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के रिजल्ट कुछ ही कुछ घंटों में सामने आ जाएंगे. सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती जारी है. बिहार के कैमूर जिले में स्थित रामगढ़ विधानसभा सीट से आरजेडी के सुधाकर सिंह जीत गए हैं. राजद के दिग्गज नेता जगदानंद सिहं के बेटे सुधाकर सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बसपा के अंबिका सिंह को हरा दिया हैं. सुधाकर सिंह को 58083 वोट मिले हैं. वहींं अंबिका सिंह को 57894 वोट मिले. इस सीट पर राजद, बीजेपी और आरजेडी त्रिकोणीय मुकाबला था. 

रामगढ़ विधानसभा सीट पर इस बार 28 अक्टूबर को वोट डाले गए थे. इस सीट पर कुल 63.80% मतदान हुआ था. 2015 में भी इस सीट से दिलचस्प मुकाबाला हुआ था. 2015 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने इस सीट से जीत हासिल की थी. इस बार की भी लड़ाई दिलचस्प दिख रही है. देर रात आने वाले परिणामों से स्पष्ट हो जाएगा कि कौन इस बार इस सीट से विधायक चुने गए हैं.

बिहार में प्लुरल्स की जमानत जब्त ओपनिंग, सैकड़ों में संघर्ष कर रहीं पुष्पम प्रिया चौधरी

बता दें कि पहले महागठबंधन रुझानों में आगे चल रहा था अब एनडीए ने रुझानों में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. बिहार का अगला सीएम कौन होगा आज देर शाम तक स्पष्ट हो जाएगा. चुनाव के लिए मतगणना की प्रक्रिया जारी है. इस बीच दिग्गजों को लेकर आ रहे रुझान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा हैं. 

बिहार का पूरा रिजल्ट शाम तक आएगा, अभी 25 परसेंट वोट गिनती: चुनाव आयोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें