तेज प्रताप ने ससुर चंद्रिका राय के JDU में शामिल होने पर कहा- उनकी हैसियत नही…

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 07:38 PM IST
  • RJD नेता तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के JDU में शामिल होने पर टिपप्णी करते हुए कहा कि उनकी कोई हैसियत और वजूद नहीं है. बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में चुनावी गर्माहट देखने को मिल रही है.
तेज प्रताप सिंह ने ससुर चंद्रिका राय पर निशाना साधा.

पटना. बिहार में चुनावी हवा तेजी से बहने लगी है. अब RJD के नेता और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के JDU में शामिल होने पर कहा है कि उनकी कोई हैसियत और वजूद नहीं है. उनके JDU में चले जाने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि जनता लालू जी को चाहती है.

शुक्रवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से ससुर चंद्रिका राय के JDU में शामिल होने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उनकी कोई हैसियत, कोई वजूद नहीं है’. जनता उनको नहीं बल्कि लालू जी को चाहती है. उन्हें जेडीयू में जाने से भी कोई फायदा नहीं होने वाला है. उन्होेंने कहा कि जेडीयू के कई एमएलए हमारे संपर्क में हैं और कुछ दिनों में वो हमारे पास आने वाले हैं. हम आपको जल्द ही इस बारे में बताएंगे. 

सुशांत सिंह को छोड़ने के बाद की रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट वायरल!

बता दें, गुरुवार को तेज प्रताप यादव के ससुर और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय जेडीयू में शामिल हो गए थे. इस दौरान चंद्रिका राय ने आरजेडी, लालू प्रसाद, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों भाई सरकार बनाने की दावा कर रहे हैं, लेकिन मुझे सुनने में आया है कि दोनों के लिए सुरक्षित सीट की तलाश की जा रही है. 

कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव नॉमिनेशन, प्रचार, रैली पर आयोग की गाइडलाइंस

चंद्रिका राय ने इससे पहले कहा था कि राजद अब गरीबों की पार्टी नहीं रह गई है. आज राजद पैसे वालों की पार्टी हो गई है. व्यावसायिक पार्टी बनकर रह गई है और यहां पैसे लेकर टिकट बेचे जा रहे हैं. कार्यकर्ताओं को यहां कोई पूछने वाला तक नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें