बिहार चुनाव: सोनिया गांधी बोलीं- बिहार की जनता तैयार है, अब बदलाव की बयार है

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Oct 2020, 10:56 AM IST
  • पहले चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले सोनिया गांधी ने बिहार की जनता के नाम संदेश दिया है. सोनिया गांधी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए जनता से इस विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देने की अपील की है.
बिहार की जनता के नाम सोनिया गांधी ने दिया संदेश

पटना: बिहार में बुधवार 28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है. चुनाव में जनता को अपनी तरफ करने की हर राजनीतिक पार्टियां पुरजोर कोशिश कर रही हैं. पहले चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले सोनिया गांधी ने बिहार की जनता के नाम संदेश दिया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर सोनिया गांधी के संदेश को साझा किया है. उन्होंने लिखा, ‘बदलाव की बयार' है. नए बिहार के लिए एकजुट होकर महागठबंधन को जीताने का समय है.

आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार के वोटरों के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए जनता से बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देने की अपील की है. सोनिया गांधी ने कहा कि आज बिहार में सत्ता और उसके अहंकार में डूबी सरकार अपने रास्ते से अलग हट गई है. ना उनकी करनी अच्छी है, ना कथनी. किसान और युवा आज निराश है. अर्थव्यवस्था की नाजुक स्थिति लोगों के जीवन पर भारी पड़ रही है. बिहार की जनता की आवाज़ कांग्रेस महागठबंधन के साथ है. यही है आज बिहार की पुकार.

 

बिहार चुनाव: मनोज झा बोले- BJP- JDU निराश, 71 % सीटें पर महागठबंधन की जीत तय

उन्होंने कहा कि दिल्ली और बिहार की सरकारें बंदी सरकारें हैं इसलिए बंदी सरकार के खिलाफ एक नए बिहार के निर्माण के लिए बिहार की जनता तैयार है. बिहार की जनता से मेरी अपील है कि वो महागठबंधन के उम्मीदवारों को वोट दें और नए बिहार का निमार्ण करें. बिहार के हाथों में गुण है, हुनर है, ताकत है, निर्माण की शक्ति है, लेकिन बेरोजगारी, पलायन, महंगाई, भुखमरी ने उनकी आंखों में आंसू और पैरों में छाले दे दिए हैं. जो शब्द कहे नहीं जा सकते, उसे आंसुओं से कहना पड़ता है.

Video: सुशील मोदी से बोले RJD के सिद्दीकी- आपकी 5 साल की गारंटी, हमारा क्या

सोनिया गांधी ने आगे कहा, 'बंदी सरकार के खिलाफ अगली नस्ल और अगली फसल के लिए, एक नए बिहार के निर्माण के लिए, बिहार की जनता तैयार है. अब बदलाव की बयार है. क्योंकि बदलाव जोश है, ऊर्जा है, नई सोच है और शक्ति है. अब नई इबारत लिखने का समय आ गया है.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें