तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर तंज, कहा- वे मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं

Smart News Team, Last updated: 21/10/2020 12:37 PM IST
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के रोजगार के लिए पैसे कहां से आएंगे, वाले बयान पर हमला बोला है. तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि नी​तीश कुमार जी मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं.
RJD नेता तेजस्वी यादव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब सिर्फ 6 दिन बचे हैं और चुनावी प्रचार अपने चरम पर है. 28 को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले सभी दल अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. बिहार चुनाव के मद्देनदर हर एक दल अपने अपने तरह से विरोधी दलों पर निशाना साधने के क्रम में खुद को पाकसाफ बता रहे हैं. अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के रोजगार के लिए पैसे कहां से आएंगे, वाले बयान पर हमला बोला है.

तेजस्‍वी यादव ने कहा है कि नी​तीश कुमार जी मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं. नीतीश कुमार 15 साल शासन करने के बाद कह रहे हैं कि नौकरी देने का पैसा कहां से आएगा? उनको बताना चाहिए कि जो 60 घोटाले इन लोगों ने किए हैं वो लगभग 30,000 करोड़ बिहार के बजट का पैसा है, वो कहां गया.

पटना: विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाली कंपनी का भंडाफोड़, FIR दर्ज

बता दें कि मंगलवार को हुई चुनावी जनसभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग केवल बयानबाजी करते रहते हैं. आजकल कुछ लोग 10 लाख नौकरी देने का दावा कर रहे हैं. लेकिन यह नहीं बता रहे हैं कि इसके लिए आखिर पैसा कहां से आएगा.

पटना सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

गौरतलब है कि चुनावी रंग पूरे बिहार में दिखने लगा है. हर एक सियासी पार्टी के अपने अपने दावे हैं और अपने अपने वादे हैं. बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा का कार्यकाल 29 नवंबर को खत्म हो रहा है. चुनाव आयोग ने तीन चरणों में मतदान कराने का ऐलान किया है. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को बिहार में वोट पड़ेंगे. 10 नवंबर को सूबे के भाग्य का फैसला हो जायेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें