बिहार चुनाव:आज PM मोदी की पटना, मुजफ्फरपुर में रैली, CM नीतीश भी साझा करेंगे मंच

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 12:42 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव के चलते तीन सभाओं को सम्बोधित करेंगे. ये रैलिया पटना, मुजफ्फरपुर और दरभंगा में होगी. जिसमे से दो रैलियों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.
पीएम मोदी की चुनावी सभा

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को एक दिवसीय रैली करेंगे. इस एक दिवसीय रैली में वह पटना, मुजफ्फरपुर और दरभंगा की रैलियों में सम्बोधन करेंगे. जिसमे से दो सभाओं में मुक्यमंत्री नीतीश कुमार भी पीएम के साथ शामिल होंगे.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर यह पीएम मोदी दूसरी बार चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे. वह आज तीन सभाओं में शामिल होंगे जिसमे पटना और मुजफ्फरपुर की विधानसभा सीट को कवर करना बीजेपी का लक्ष्य होगा. पीएम मोदी की मुजफ्फरपुर की सभा में भाजपा और जदयू के 13-13 उमीदवार और वीआईपी के दो उमीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रो से जुड़ेंगे.

बिहार में CM पद की दावेदार पुष्पम प्रिया चौधरी गिरफ्तार, बोलीं- नीतीश जी…

मुजफ्फरपुर की सभा को सम्बोधित करने के बाद प्रधानमंत्री दो बजकर पांच मिनट पर पटना पहुंचेगे. जहाँ पर वह एयरपोर्ट के समीप एक रैली को सम्बोधित करेंगे. इस रैली में भाजपा के नौ और जदयू के सात उमीदवार रैली में मौजूद रहेंगे. पटना की रैली को सम्बोधित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी 2:45 पर पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. 

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का वीडियो वायरल, जेडीयू ने उठाए सवाल

इन दो रैलियों से पहले प्रदानमंत्री दरभंगा की चुनावी रैली को भी सम्बोधित करेंगे. उस रैली में भाजपा के आठ एवं जदयू के छह और वीआईपी के चार उम्मीदवार शामिल होंगे. प्रधानमंत्री के रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन ने अपनी पूरी तयारी कर ली है. पुलिस एवं अर्धसैनिक बालों के अलावा डॉग स्कवायड, बम निरोधक दस्ता आदि का भी इंतजाम किया गया है. इन सभाओं में सोशल डिस्टेसटिंग का हर हाल में पालन हो इसकी भी तयारी प्रशासन ने की है.

 

बिहार चुनावः मोकामा सीट पर RJD के अनंत सिंह पर होगी नजर, जानें कौन-कौन हैं चुनावी मैदान में

बिहार चुनाव: पटना में शांति व्यवस्था के लिए 15 हज़ार लोगों से भरवाए बॉन्ड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें