BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना हनुमान मंदिर में की पूजा, गया में जनसभा

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 02:13 PM IST
बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना पहुंचे और हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की. आज गया के गांधी मैदान में वह जनसभा को संबोधित करेंगे.
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना हनुमान मंदिर में की पूजा, गया में जनसभा

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे और सबसे पहले हनुमान मंदिर में पूजा कर चुनाव का शुभारंभ किया. जेपी नड्डा इसके बाद गांधी मैदान के लिए रवाना हो गए. गया के गांधी मैदान में आज बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसभा को संबोधित करेंगे. इसे बीजेपी की तरफ से चुनावी अभियान का आगाज माना जा रहा है.

जेपी नड्डा रविवार की सुबह करीब 10 बजे पटना पहुंचे और सीखे हनुमान मंदिर में पूजा के लिए गए. जय प्रकाश नारायण हनुमान पूजन के बाद गया के लिए रवाना हुए. उनके साथ बिहार की डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद थे. जेपी नड्डा आज दो बजे गया में जनसभा को आयोजित करेंगे. जिसके बाद वह वहीं से दिल्ली के लिए निकल जाएंगे.  

बिहार चुनाव: JDU ने मनोज कुशवाहा से सिंबल लिया वापस, मीनापुर से मिला था टिकट

बिहार चुनाव के लिए अगले हफ्ते पटना में बीजेपी के अन्य बड़े नेता भी पहुंचेंगे. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी चुनावी जनसभाएं संबोधित करेंगे. बता दें कि कोरोना काल के बीच चुनाव आयोग ने प्रचार को लेकर कुछ गाइडलाइंस जारी की हैं जिसमे कुछ दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए रैली, जनसभा और रोड शो किए जा सकते हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें