बिहार चुनाव: NDA की जीत के लिए CM नीतीश कुमार आज से शुरू करेंगे वर्चुअल रैली

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Oct 2020, 8:46 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से चुनाव अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. वर्चुअल माध्यम से 35 विधानसभा क्षेत्रों में सीएम नीतीश एनडीए के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 
बिहार चुनाव: NDA की जीत के लिए CM नीतीश कुमार आज से शुरू करेंगे वर्चुअल रैली

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सीएम नीतीश कुमार आज से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वर्चुअल रैली के माध्यम से दो दिनों में वह 35 विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करेंगे. 

एनडीए के गठबंधन में जेडीयू, बीजेपी और वीआईपी के उम्मीदवारों को जीत दिलाने के पीएम मोदी और नीतीश कुमार करीब 12 जनसभाओं में शामिल होंगे. एक जनसभा में दोनों एक साथ जनता को संबोधित करेंगे.

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव और जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि पीएम और सीएम हर चरण में करीब चार-चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. एक कार्यक्रम जल्द तैयार किया जाएगा और इसकी घोषणा भी एनडीए ही करेगा. पहले चरण के चुनाव में आचार संहिता लगने से पहले सीएम नीतीश और पीएम कई जनसभाओं का हिस्सा होंगे जिसकी जानकारी पहले ही एनडीए देगा. 

बिहार चुनाव: कोरोना से बचाव को प्रशासन के निर्देश, बंद सभा में सिर्फ 200 को अनुमति

14 अक्टूबर से सीएम नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से जनसभाओं को संबोधित करने के लिए बिहार के विभिन्न हिस्सों में जाएंगे. बता दें कि जनसभाओं के लिए अभी जगह तय नहीं की गई हैं. सूत्रों के अनुसार जमुई-झाझा से सीएम अपनी जनसभाओं का आरंभ करेंगे. 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होगा. जिसके लिए एनडीए समेत सभी गठबंधन अपनी शक्ति झोंकने में लगे हैं. 

ये भी पढ़ें-बिहार चुनावः JDU ने की स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, CM नीतीश कुमार समेत 30 स्टार प्रचारक  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें