RJD नेता तेजस्वी का मोदी और नीतीश पर निशाना- गैर बिहारी चुनाव में रट रहे बिहार..

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 01:51 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र सरकार और नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है.
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी और नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए केंद्र की बीजेपी सरकार और बिहार नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होनें डीएनए प्रकरण और बाल-नाखून काटने की बात को भी उठाया. प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने इस दौरान कहा जितने गैर बिहारी हैं वो अब बिहार का नाम ले रहे हैं. चुनाव का समय है तो बिहार की बात कर रहे हैं लेकिन आजतक उसे विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिला पाए हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी से छुपा नहीं है कि 2015 में बाल और नाखून क्यों कटवाया गया था. जिस व्यक्ति ने 2010 के चुनाव में थाली खींच ली थी वही आज पोस्टर लगवा रहे हैं. सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पोस्टर में डीएनए पर सवाल उठाया गया था. 

बिहार चुनाव लड़ने वाले दावेदारों की भीड़ उमड़ी, CM नीतीश ने सभी को सुना 5 घंटे

इससे पहले लगातार ट्वीट के जरिए तेजस्वी यादव केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए आए हैं. तेजस्वी यादव ने कृषि बिल का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जितनी हड़बड़ी में बिल को पास कराया गया है जाहिर है कि इसमें कोई बड़ी गड़बड़ी है. केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस सरकार को किसान की शान और किसान की जान की बिल्कुल परवाह नहीं है. 

बिहार चुनाव से पहले नीतीश सरकार ने बेरोजगारी कम करने को शुरू किया रोजगार पोर्टल

तेजस्वी यादव ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश प्रकरण पर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था जिसमें उन्होनें पीएम मोदी के राज्यसभा के उपसभापति के किए ट्वीट पर कहा कि वे अब बिहार की बात कर रहे हैं और चुनाव खत्म होते ही वह बिहार को भूल जाएंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें