BJP की जीत के लिए तेजस्वी सूर्या-देवेंद्र फडणवीस भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश

Smart News Team, Last updated: 28/09/2020 03:05 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बीजेपी बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ भाजपा युवा मोर्चा (BYJM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या युवाओं से संवाद करेंगे.
BJP की जीत के लिए तेजस्वी सूर्या-देवेंद्र फडणवीस भरेंगे कार्यकर्ताओं में जोश

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के नवनियुक्त भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सासंद तेजस्वी सूर्या सोमवार को पटना पहुंच गए. सोमवार शाम 4 बजे पटना में होने वाले युवा संवाद कार्यक्रम में बीजेपी के कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरेंगे. तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट करके अपने पटना आने की जानकारी दी थी.

तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट करके जानकारी दी कि आज उन्हें सामाजिक समता और समरसता का उद्घोष करने वाले श्री बसवण्णा की पवित्र धरती कर्नाटक से भगवान बुद्ध की कर्म भूमि बिहार आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. 

जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस के साथ तेजस्वी सूर्या युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

बिहार चुनाव: नीतीश कुमार से मिले HUM अध्यक्ष जीतनराम मांझी, सीट बंटवारे पर चर्चा

गौरतलब है कि बिहार चुनाव को लेकर एनडीए की तरफ से तैयारी जोर-शोर पर शुरू हो चुकी है लेकिन अभी सीटों और उम्मीदवारों को लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं हुई है. वहीं विपक्ष में महागठबंधन के लिए सीटों को लेकर माथा-पच्ची चल रही है.  

बिहार चुनाव: महागठबंधन की सीट बंटवारे का फंसा पेंच, वाम दलों के लिए माथा-पच्ची

आरजेडी के तैयार ब्लू प्रिंट पर वाम दल संतुष्ट नहीं हैं और वहीं कांग्रेस रालोसपा को महागठबंधन से अलग नहीं होने देना चाहती है. बता दें कि पहले चरण के चुनाव के लिए 1 अक्टूबर से उम्मीदवारों के नामाकरण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. उससे पहले सभी पार्टियों को सीटों की संख्या बांटने से लेकर उम्मीदवारों के नाम तय करने हैं.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें