बिहार चुनाव: JDU का राजद पर बड़ा हमला, लालू यादव पर लांच की वेबसाइट

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 04:43 PM IST
  • दूसरे चरण के मतदान से पहले जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) पर सोमवार को एक और हमला बोला. मंत्री नीरज कुमार और जद यू नेता अजय आलोक ने पटना में 'फुलवरिया टू होटवार' नाम से एक वेबसाइट लांच की. यह वेबसाइट पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जीवनयात्रा पर आधारित है.
जेडीयू ने लालू यादव पर लांच की वेबसाइट

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल 3 नवंबर को होगा. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में 17 जिलों में 94 सीटों पर मतदान होना है. जिनमें से अधिकांश पर मुकाबला एनडीए और महागठबंधन के बीच है. वहीं दूसरे चरण के मतदान से पहले जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) पर सोमवार को एक और हमला बोला. सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार और जद यू नेता अजय आलोक ने पटना में 'फुलवरिया टू होटवार' नाम से एक वेबसाइट लांच की. बताया जा रहा है कि यह वेबसाइट पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जीवनयात्रा पर आधारित है.

वेबसाइट की लॉन्चिंग के दौरान मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि वेबसाइट में लालू यादव के गांव फुलवरिया से लेकर होटवार जेल की यात्रा को विस्तार से बताया गया. इसमें लालू यादव की उन बातों को दिखाया गया है, जिनसे उनके राजनैतिक जीवन पर काला धब्बा लगा था. उन्होंने कहा कि तेजस्‍वी यादव, लालू यादव के राजनीतिक अपराध के भी उत्‍तराधिकारी हैं. वेबसाइट के जरिए लालू परिवार की सच्चाई लोगों के सामने रखी जा रही है. phulwariyatohotwar.com पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर लोग जा सकते हैं.

फतुहा विधानसभा सीट: आरजेडी और बीजेपी के बीच दिख रही है कांटे की टक्कर

गौरतलब है कि वेबसाइट का नाम लालू यादव की किताब 'गोपालगंज टू रायसीना' की तर्ज पर फुलवरिया टू होटवार रखा गया है. इसमें लालू के गांव फुलवरिया से लेकर उनकी होटवार जेल यात्रा तक के बारे में उन घटनाओं और आरोपों को लिया गया है. 

पटना साहिब विधानसभा सीट: बीजेपी लगातार सातवीं बार दर्ज करेगी जीत या बदलेगी हवा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें