बिहार चुनाव: PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- अब लालटेन के जमाना गईल

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 1:30 PM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बिहार के सासाराम जिले में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. सासाराम की रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे.
पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बिहार में अपनी चुनावी रैलियों का शंखनाद किया.

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार में अपनी चुनावी रैलियों का शंखनाद कर दिया है. पीएम मोदी ने शुक्रवार को बिहार के सासाराम जिले में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया. सासाराम की रैली में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे. चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमाला बोला.

सासाराम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बिहार अब विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है, अब बिहार को कोई बीमारू, बेबस राज्य नहीं कह सकता. बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे. पीएम ने भोजपुरी में कहा कि बिहार में अब लालटेन के जमाना गईल.

पीएम मोदी ने कहा, 'बिहार में पहले सूरज ढ़लते ही सबकुछ बंद होता था. आज बिजली है, सड़क है, और सबसे बड़ी बात वो माहौल है, जब लोग बिना डरे रह सकता था. वो दिन जब सरकार के संरक्षण में दिन-दहाड़े डकैतियां होती थी, लोग नहीं भूल सकते. आज बिजली है, सड़के हैं, लाइटें हैं और सबसे बड़ी बात वो माहौल है जिसमें राज्य का सामान्य नागरिक बिना डरे रह सकता है, जी सकता है.'

पटना सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, क्या है आज का मंडी

चुनावी सभा के दौरान पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 का भी जिक्र किया. पीएम ने कहा, 'एनडीए सरकार ने आर्टिकल 370 को हटा दिया. ये लोग कहते हैं कि अगर ये वापस सत्ता में आए तो इसे दोबारा ले आएंगे. ऐसे बयान देने के बाद ये लोग बिहार में वोट मांगने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं? क्या यह बिहार का अपमान नहीं है? ऐसा राज्य जो अपने बेटे-बेटियों को सीमा पर सुरक्षा करने के लिए भेजता है.'

BPSC 65th Mains 2020: बीपीएससी ने जारी की शेड्यूल, 25 नवंबर से परीक्षा

इस दौरान पीएम मोदी ने कई मौकों पर नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. पीएम ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए तेजी से जो फैसले लिए गए हैं, जिस तरह बिहार के लोगों ने काम किया, नीतीश कुमार जी के लोगों ने, एनडीए सरकार ने काम किया, उसके नतीजे आज दिख रहे हैं. मैं बिहार के लोगों को इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला करने के लिए बधाई देना चाहता हूं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें