जीतन राम मांझी ने किया अपनी तबीयत बिगड़ने की खबर का खंडन, बोले- मेरी सेहत सही

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 12:10 AM IST
  • बिहार पूर्व सीएम और हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी की तबीयत बिगड़ने की खबर का उन्होंने खंडन किया. जीतनराम मांझी ने कहा कि मेरी सेहत सही है और जल्द ही आप सबके बीच होउंगा.
जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी सेहत में सुधार है.

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सेहत बिगड़ने की खबर का उन्होंने ट्वीट करके खंडन किया. जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरी सेहत सही है और मैं जल्द ही आप सबके बीच में होउंगा. बुधवार को कई जगह खबर चली कि जीतन राम मांझी की तबीयत बिगड़ गई है और उनको आक्सीजन सपोर्ट दिया गया है.

मीडिया हाउस के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं रोज योग कर रहा हूं, टहल रहा हूं पर कुछ मीडिया हाउस को पता नहीं कौन जानकारी दे रहा है कि मेरी तबियत बिगड़ी गई है. उन्होंने कहा मेरे सेहत में सुधार है और मैं जल्द ही आप सबों के बीच होउंगा.

पटना स्वास्थ्य विभाग में नौकरी का मौका, कांट्रेक्ट पर होगी 865 एएनएम की तैनाती

आपको बता दें कि बीते 13 दिसंबर को हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी. इसकी जानकारी देते हुए पूर्व सीएम ने ट्वीट में कहा था कि आज मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आया है. पिछले एक सप्ताह में जो भी मेरे संपर्क में आएं हैं, उनसे आग्रह है कि कृपया वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. जिसके बाद सांस लेने में तकलीफ लेने की वजह से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एम्स में भर्ती हुए थे. अभी भी जीतनराम मांझी अस्पताल में भर्ती हैं.

CM नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक, 599 इंटर कॉलेजों की संबद्धता 1 साल बढ़ी

कोरोना होने के कुछ दिनों के बाद जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके कहा था कि फोन करके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने मेरे स्वास्थ्य की जानकारी ली और मेरे जल्द स्वस्थ होने की कामना की. माननीय मुख्यमंत्री जी सहित सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें