कोरोना की वैक्सीन बनाने वाले डॉक्टर्स पर राहुल गांधी को गर्व नहीं: सुशील मोदी

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 11:56 PM IST
  • बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को सार्जिकल स्ट्राइक करने वाली भारतीय सेना के शौर्य, कोरोना टीका बनाने वाले भारतीय चिकित्सा वैज्ञानिकों की प्रतिभा और अर्थव्यवस्था को ऊँचाई देकर रोजगार सृजन करने वाले उद्यमियों पर गर्व नहीं है.
बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला किया है.

पटना. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को भारतीय सेना के शौर्य, वैक्सीन बनाने वाले डॉक्टरों और अर्थव्यवस्था को ऊंचाई देने वाले उद्यमियों पर गर्व नहीं है. इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्सी वसूली में मस्त.

जिसके बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बाजार 92 फीसद तक चढ़ चुका है और वार्षिक वृद्धि 20 फीसद से ज्यादा हो चुकी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने एक आंख बंद कर केवल पेटोल-डीजल के दाम बढ़ने की खबर पढ़ी लेकिन 21 जनवरी को सेंसेंक्स के पहली बार 50 हजार का आंकड़ा छूने की हेडलाइन नहीं देखी.

कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर सीएम नीतीश की घोषणा, बिहार में कर्पुरी रथ निकालेगी JDU

सुशील मोदी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को सार्जिकल स्ट्राइक करने वाली भारतीय सेना के शौर्य, कोरोना टीका बनाने वाले भारतीय चिकित्सा वैज्ञानिकों की प्रतिभा और अर्थव्यवस्था को ऊंचाई देकर रोजगार सृजन करने वाले उद्यमियों पर गर्व नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण आर्थिक गतिविधयां ठप होने से शेयर बाजार में जो गिरावट आयी थी, उसे केन्द्र सरकार के राहत पैकेज ने जल्द ही दूर कर दिया.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी बोले- बिहार सहित देश को लालू यादव की जरूरत

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि उन्होंने यूपीए के अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री को काम नहीं करने दिया, इसलिए उनके दस साल में शेयर बाजार में 10 हजार अंकों की वृद्धि हुई जबकि मजबूत मोदी सरकार के मात्र 6 साल में सेंसेक्स 99 फीसदी की वृद्धि के साथ 20 हजार अंकों की बढ़त के साथ 50 हजार के स्वर्ण शिखर पर पहुंचा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें