नीतीश कुमार से सीखना चाहिए गठबंधन धर्म, तेजस्वी बिहार के भविष्यः पूर्व CM मांझी

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 4:38 PM IST
  • बिहार के पूर्व सीएम और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार से सीखना चाहिए गठबंधन धर्म. उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव बिहार के भविष्य हैं.
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि गठबंधन दल साजिश कर रहे हैं.

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि राजनीति में गठबंधन धर्म नीतीश कुमार से सीखा जा सकता है. साजिशों और आंतरिक विरोध के बीच सहयोग करना उनको महान बनाता है. वहीं जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर कहा कि आप बिहार के भविष्य हैं, अनर्गल बयान से बचना चाहिए.

जीतनराम मांझी ने ये ट्वीट नीतीश कुमार के बयान के बाद आया है. बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को जदयू राज्य परिषद की बैठक में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था इतना कम समय था कि पता नहीं चला कौन साथ दे रहा है, कौन नहीं दे रहा है. सीएम ने कहा कि चुनाव प्रचार के समय शाम में जब पार्टी आफिस लौटकर आते थे तभी संदेह पैदा हो गया था.

कैबिनेट विस्तार पर तेजस्वी यादव बोले, BJP-JDU की आपसी लड़ाई में बिहार का नुकसान

नीतीश कुमार के बयान के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजनीति में गठबंधन धर्म का निभाना अगर सीखना हो तो नीतीश कुमार जी से सीखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साजिशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश जी को राजनैतिक तौर पर और महान बनाता है. नीतीश कुमार के जज्बे को मांझी का सलाम.

उमेश कुशवाहा बने JDU प्रदेश अध्यक्ष, कार्यकारिणी बैठक में सर्वसम्मति से चुने

राजद नेता तेजस्वी यादव के बारे हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि तेजस्वी यादव जी आप बिहार के भविष्य हैं आपको अनर्गल बयान से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब आप अपने दल के राजनैतिक कार्यक्रम खरवास के बाद आरंभ कर रहे हैं तो मंत्रिपरिषद के विस्तार पर इतना क्यों उतावले हो रहे हैं. सही वक्त पर सब कुछ हो जाएगा, बस आप पॉजिटिव राजनीति कीजिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें