बिहार के पूर्व सीएम और हम प्रमुख जीतन राम मांझी कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:18 PM IST
  • बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जीतन राम मांझी ने अपने संपर्क में आएं लोगों से अपील कि है वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.
जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

पटना. बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि जीतन राम मांझी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि जीतन राम मांझी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 18 दिसंबर को होने वाली है राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थगित कर दी गई है. 

जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट आई है. इसी के साथ उन्होंने अपने संपर्क में आएं लोगों से अपील कि है वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि आज मैंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया जिसका रिपोर्ट पॉज़ीटिव आया है. पिछले एक सप्ताह में जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं अथवा मैं उनसे मिला हूँ उनसे आग्रह है कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. 

पेट्रोल डीजल आज 14 दिसंबर का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में नहीं बढ़े दाम

बिहार में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. बिहार में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित पटना में मिल रहे हैं. रविवार को बिहार में 500 नए कोरोना के मामले सामने आए है. बीते 24 घंटे में पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई.  

पटना सर्राफा बाजार में सोने ने गति पकड़ी चांदी रही स्थिर, क्या है आज का मंडी भाव

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में 548 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हुए हैं. राज्य में कोरोना के रिकवरी की दर 97.32 फीसदी हो गई है. बिहार में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,43,248 हो गई है, जबकि कोरोना से 1321 लोगों की मौत हुई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें