74 साल के हुए लालू यादव, दिल्ली में पत्नी राबड़ी और बेटियों के साथ काटा केक

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 3:51 PM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू यादव ने 74वें जन्मदिन पर दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवाय पर पत्नी राबड़ी और बेटियों के साथ केक काटा. राबड़ी देवी ने लालू यादव को केक खिलाया. बेटे तेज प्रताप ने कहा कि आपको मेरी उमर लग जाए.
राजद सुप्रीमो लालू यादव ने दिल्ली में अपना जन्मदिन मनाया. (फोटो- ट्विटर)

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव 74 साल के हो गए हैं. जेल से बाहर आने के बाद वे दिल्ली में रह रहे हैं. लालू यादव ने जन्मदिन पर दिल्ली में ही देर रात बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर पत्नी राबड़ी देवी और बेटियों के साथ केक काटा. राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने ट्विटर पर फोटो शेयर की हैं.

मीसा भारती ने जन्मदिन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पापा से हैं जहां, पापा जहां है वहीं है जहां, हैप्पी बर्थडे पापा जी. एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कहा कि आपने मुझे गोद में खिलाया. आपने ही मुझे जीन का मतलब सिखाया. खुशनसीब हूं जो मैंने आप जैसे नाना को पाया. मीसा भारती ने कहा कि आज मेरे बच्चों ने अपने नाना को अपने हाथ से कार्ड बनाकर इस प्यारे से संदेश के जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

74 साल के हुए 74 आंदोलन से नेता बने लालू यादव, मांझी बोले- दीर्घायु हों

लालू यादव के जन्मदिन पर पटना में बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने चौराहों पर पोस्टर लगवाए हैं. इन पोस्टरों में लालू यादव को सामाजिक न्याय का योद्धा बताया गया है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि जन्मदिन मुबारक हो पापा. आपको मेरी उमर भी लग जाए. लव यू पापा.

राजद सुप्रीमो लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर पटना के वीरचंद पटेल मार्ग पर स्थित पार्टी ऑफिस में 15 बेड लगाकर ब्लड डोनेशेन किया जाएगा. बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने लालू यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं. आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहें, ईश्वर से यही कामना है.

बिहार बोर्ड 12वीं इंटर एडमिशन को इस दिन शुरू होगा आवेदन, जानें डिटेल्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें