कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट पर PM मोदी की फोटो को लेकर मांझी ने जताई आपत्ति

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 10:46 PM IST
  • कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर पीएम नरेन्द्र मोदी की फोटो पर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने रविवार को ट्वीट कर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं के सर्वेसेवा राष्ट्रपति हैं. इस नाते वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर राष्ट्रपति की तस्वीर लगी होनी चाहिए.
हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई. (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

पटना. कोरोना संक्रमण के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है. जीतन राम मांझी ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि देश में संवैधानिक संस्थाओं के सर्वेसेवा राष्ट्रपति हैं. कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र में राष्ट्रपति की तस्वीर लगी होनी चाहिए.

जीतन राम मांझी ने रविवार को ट्वीट कर कोरोना वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट पर पीएम नरेन्द्र मोदी तस्वीर पर आपत्ति जताते हुए कहा कि को-वैक्सीन का दूसरा डोज के उपरांत मुझे प्रमाण पत्र दिया गया. जिसमें प्रधानमंत्री की तस्वीर लगी है. उन्होंने कहा कि देश में संवैधानिक संस्थाओं के सर्वेसेवा राष्ट्रपति हैं. इस नाते उसमें राष्ट्रपति की तस्वीर होनी चाहिए. वैसे तस्वीर ही लगानी है तो राष्ट्रपति के अलावा पीएम और स्थानीय सीएम की भी तस्वीर हो.

तेजस्वी का आरोप, नीतीश राज में बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत जर्जर

इससे पहले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक दूसरे ट्वीट में वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर करते हुए कहा कि आज कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज महकार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर लिया. आग्रह है कि आप सभी कोविड वैक्सीन जरूर लें और इसे लेने के लिए दूसरों को प्रेरित करें.

गुड न्यूज: बिहार में लगातार गिर रहा कोरोना ग्राफ, पटना में 4002 नए कोविड केस

कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में कोरोना टीकाकरण हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में रविवार को 1 लाख 24 हजार 175 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई. इसमें 1 लाख 20 हजार 169 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगी तो वहीं 4 हजार 6 लोगों ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली. आपको बता दें कि बिहार में अब 97 लाख 97 हजार 335 लोगों ने कोरोना टीकाकरण करवाया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें