74 साल के हुए 74 आंदोलन से नेता बने लालू यादव, मांझी बोले- दीर्घायु हों

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 03:19 PM IST
  • आज बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 74 साल के हो गए है. जीतन राम मांझी ने लालू यादव की शुभकामनाएं दी है. मांझी ने कहा है, कि मेरी ईश्वर से यही कामना है आप दीर्घायु हों और सदैव मुस्कुराते रहें.
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने लालू यादव को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं.( फाइल फोटो )

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. लालू प्रसाद यादव के 74वें जन्मदिन पर मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा. हम ईश्वर से यही कामना है आप दीर्घायु हों और सदैव मुस्कुराते रहें. इसके अलावा जन्मदिन के शुभकामनाएं देने में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी लालू यादव को जन्मदिन की सुभकामनाएं दी. लालू ने दिल्ली में बेटी मीसा भारती के घर अपना जन्मदिन मनाया.

अपने ट्वीट में जीतन राम मांक्षी ने लिखा, "बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएँ. आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहें ईश्वर से यही कामना है." लालू यादव ने अपना 74वां जन्मदिन पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के साथ मनाया. इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी लालू को जन्मदिन हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनायें दी है.

पटना HC का पंचायती कानून में संशोधन पर रोक से इनकार, नीतीश सरकार को राहत

लालू यादव के जन्मदिन पर बेटी मीसा भारती ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, पापा से ही जहाँ है, पापा जहाँ हैं वहीं जहाँ है. इसके अलावा अन्य ट्वीट में भारती ने लिखा, "अल्पावधि में ही बिहार के सामाजिक और राजनीतिक परिदृश्य को सदा के लिए बदल कर लाखों को सदा के लिए आवाज़ देने वाले सामाजिक न्याय के महानायक लालू जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!"

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें