तेजस्वी यादव की सगाई, लालू-राबड़ी परिवार की बहू बनने जा रही दुल्हन की फोटो देखिए

Smart News Team, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 4:31 PM IST
  • राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी बचपन की दोस्त राजश्री से प्राइवेट फंक्शन में सगाई कर ली है. सगाई के तुरंत बाद शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. 
फोटो में अपनी होने वाली दुल्हन के साथ तेजस्वी यादव

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी बचपन की दोस्त राजश्री के साथ सगाई कर ली है. दोनों का सगाई के बाद का पहला फोटो भी सामने आया है जिसमें दोनों की जोड़ी बेहद सुंदर लग रही है. खास बात है कि तेजस्वी यादव अपने घरवालों की मर्जी नहीं बल्कि अपनी पसंद की लड़की से शादी करने जा रहे हैं. 

तेजस्वी की सगाई का फंक्शन बेहद ही प्राइवेट रखा गया है और सिर्फ परिवार और रिश्तेदार ही कार्यक्रम में मौजूद हैं. सगाई के तुरंत बाद ही शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. जयमाल के बाद दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधंन में बंध जाएंगे.

सगाई के बाद तेजस्वी की शादी, जयमाल हो गई, कुछ देर में लेंगे राजश्री संग फेरे

कौन हैं राजश्री जो बनेंगी तेजस्वी यादव की दुल्हन

तेजस्वी यादव के साथ बचपन में स्कूल की पढ़ाई करने वाली राजश्री मूलरूप से हरियाणा की रहने वाली हैं. सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती है. दोनों गुपचुप तरह से दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके में शादी कर रहे हैं जिसमें दोनों ओर से सिर्फ परिवार के खास लोग और रिश्तेदार ही शामिल हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें