BJP सांसद सुशील मोदी ने कहा- लालू के पटना आने से कोई जिन्न नहीं निकलने वाला

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Jun 2021, 2:24 PM IST
  • भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू यादव के पटना आने से राजनीति पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं पड़ेगा. लेकिन ऐसी छवि बनाई जा रही है जैसे वे कोई जिन्न निकालकर पार्टी का राज वापस ला देंगे. उन्होंने कहा, कि लालू को राजनीति करने के लिए जमानत नहीं मिली है.
सुशील मोदी ने कहा कि लालू के पटना आने से राजनीति में कोई असर नही पड़ेगा. ( फाइल फोटो )

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है, कि आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के पटना आने से राजनीति पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. लेकिन छवि ऐसी बनायी जा रही है जैसे वे कोई जिन्न निकालकर पार्टी का राज वापस ला देंगे. सांसद मोदी ने कहा, कि उन्हें जमानत उन्हें स्वास्थ्य के आधार पर मिली है, राजनीति के लिए नहीं. इसलिए जमानत मिलने का सबसे अच्छा उपयोग यही होगा वह पटना पहुंचने के बाद पत्नी राबड़ी देवी को साथ लेकर कोरोना का टीका लें. इससे गरीबों ग्रामीणों के बीच वैक्सीन को लेकर संशय दूर होगा और टीकाकरण की गति बढेगी.

मंगलवार को ट्वीट करते हुए मोदी ने कहा, "लालू प्रसाद ने भाजपा विधायक को तोड़ने और बनने के समय ही एनडीए सरकार को अस्थिर करने की नाकाम कोशिश तो फोन पर ही की थी. भ्रष्टाचार के मामले में लंबी सजा के कारण वे मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ सकते. जमानत उन्हें स्वास्थ्य के आधार पर मिली है, राजनीति के लिए नहीं." साथ ही मोदी ने कहा, "वे जेल में रह कर या जमानत मिलने पर वर्चुअल माध्यम से यदि राजनितिक गतिविधियों में शामिल होते हैं, तो इस पर सीबीआई को संज्ञान लेना चाहिए."

कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बिहार सरकार देगी चार लाख रुपए, आदेश जारी

मोदी ने कहा कि जमानत मिलने का सबसे अच्छा उपयोग यही होगा कि लालू प्रसाद पटना में राबड़ी देवी को साथ लेकर कोरोना का टीका लें. इससे गरीबों ग्रामीणों के बीच वैक्सीन को लेकर संशय दूर होगा और टीकाकरण की गति बढ़ेगी. बता दें कि जेल बंद लालू को जमानत मिलने के बाद वह दिल्ली में बेटी मीसा भारती के घर पर थे. जल्द ही लालू प्रसाद यादव के पटना आने की उम्मीद की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें