BJP वनवे ट्रैफिक, भाजपा-जेडीयू सरकार में बसती है मेरी आत्मा: सुशील मोदी

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Nov 2020, 11:56 PM IST
  • बिहार पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने रविवार को स्वर्गीय डाॅ. सूरज नंदन कुशवाहा की 63वीं जयंती के समारोह में कहा कि बीजेपी वनवे पार्टी है और बिहार सरकार में मेरी आत्मा बसती है.
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इस सरकार में मेरी आत्मा बसती है.

पटना. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी वनवे पार्टी है और बिहार सरकार में मेरी आत्मा बसती है. सुशील मोदी ने ये बातें रविवार को स्वर्गीय डॉ. सूरज नंदन कुशवाहा की 63वीं जयंती के समारोह में कही. आपको बता दें कि सुशील मोदी को बीजेपी ने बिहार राज्यसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है.

डॉ. सूरज नंदन कुशवाहा की जयंती समारोह में भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि मैं बिहार सरकार का हिस्सा नहीं हूं लेकिन राज्य की मौजूदा भाजपा-जदयू सरकार में मेरी आत्मा बसती है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी वनवे की तरह है. यहां आप आ सकते हैं लेकिन वापस नहीं जा सकते हैं. जो लोग भाजपा छोड़ते हैं, वे कभी शांति से नहीं रहते.

अपनी राजनीति को डूबता देख बौखलाकर गाली-गलौज कर रहे तेजस्वी यादवः JDU

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि मैं ये ऐलान करना चाहता हूं कि इस सरकार को कोई नहीं डिगा सकता. कोई मध्यावधि चुनाव नहीं होगा. सरकार पांच साल चलेगी. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि इस चुनाव में एक भी बूथ पर पुर्नमतदान नहीं हुआ, ये बीते 15 साल में हुए बदलाव का प्रतीक है. 1990 से 2004 के बीच बिहार में लोकसभा विधानसभा और पंचायत के नौ चुनाव हुए. जिनमें 641 लोग मारे गए थे.

नीतीश पर बरसे तेजस्वी, कहा- बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और …

सुशील मोदी ने विपक्ष पर कहा कि हार से हताश विपक्ष बौखला गया है. कभी ईवीएम पर आरोप लगाते हैं तो पोस्टल बैलेट की गिनती पर. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों की बहार,गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है. चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है. विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय है. महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें