पटना: IAS, विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला वकिल का बयान सचिवालय ASP ने किया दर्ज

Somya Sri, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 12:00 PM IST
  • सचिवालय एएसपी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट की महिला वकील का बयान दर्ज कर लिया है. महिला वकील ने हाल ही में बिहार कैडर के एक आईएएस अधिकारी और एक पूर्व विधायक पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल का आरोप लगाया था. फिलहाल महिला को इस मामले में सबूत इकट्ठा करने के लिए कहा गया है.
आईएएस और पूर्व विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला का बयान दर्ज (File photo)

पटना: बिहार कैडर के एक आईएएस अधिकारी और एक पूर्व विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला वकील का बयान सचिवालय एएसपी ने दर्ज कर लिया गया है. मामला दर्ज कर पुलिस ने महिला वकील को आरोपों के समक्ष साक्ष्य उपलब्ध करने को कहा है. मालूम हो कि महिला ने आरोप लगाया था कि बिहार के एक पूर्व विधायक और आईएएस अधिकारी ने उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल किया.

गौरतलब हो कि हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट की महिला वकील ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बिहार कैडर के एक आईएएस और एक पूर्व विधायक ने कई दिनों तक दुष्कर्म किया था और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया था. जिसके बाद वो गर्भवती हो गई. महिला ने कार्रवाई के लिए इससे जुड़े दस्तावेज सरकार के पास भी भेजा था. लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद महिला ने कोर्ट में केस दर्ज किया था. उस वक्त महिला ने कहा था कि, "हमारे बच्चे का DNA टेस्ट करा लिया जाए. मामला स्पष्ट हो जाएगा."

बिहार: 250 साल से ज्यादा टिकाऊ होगा विराट रामायण मंदिर, 270 फीट रहेगा ऊंचा, जानें खासियत

बता दें कि महिला ने ये भी आरोप लगाया था कि उसके मांग में जबरदस्ती सिंदूर भर दी गयी थी. महिला ने कहा था कि दुष्कर्म के बाद जब मैं थाने में मामला दर्ज कराने जाने लगी तो पूर्व विधायक ने अपने नौकर से सिंदूर मंगवाया और मांग भरते हुए कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो, मैं जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लूंगा और तुमसे शादी कर लूंगा. इस तरह से झांसे में लेकर पूर्व विधायक ने दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट में मेरा दाखिला दिला दिया और वहां शिफ्ट करवा दिया.

महिला ने आरोप लगया था कि इसके बाद पूर्व विधायक ने एक दिन फोन कर पुणे के एक होटल में बुलाया. जहां पूर्व विधायक ने कहा कि मैंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है और अब वे पुणे में रहेंगे, ताकि कोर्ट मैरेज कर सकें. पुणे के होटल में जब वह पहुंची तो वहां पहले से कमरे में एक आईएएस अधिकारी भी थे. होटल के कमरे में ही खाने के दौरान आईएएस अधिकारी ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और दोनों ने मिलकर दुष्कर्म किया. पूर्व विधायक ने इसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद दोनों दिल्ली के विभिन्न होटलों में बुलाते रहे और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर घिनौनी हरकत करते रहे. ये सभी आरोप महिला वकील ने आईएएस अधिकारी और विधायक पर लगाया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें