कश्मीर में आतंक, श्रीनगर में बिहारी की हत्या, पुलवामा में UP के मजदूर को मार डाल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 11:32 PM IST
  • जम्मू कश्मीर से एक खौफनाक खबर सामने आ रही है जहां आतंकियों ने एक बिहार गोलगप्पे वाले शख्स और यूपी के एक मजदूर की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी.
कश्मीर में आंतकियों ने बिहार के गोलगप्पे वाले को मार डाला, यूपी के मजदूर की भी हत्या

पटना. जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकवादी गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे है. इस बार आंतकवादियों ने गैर कश्मीरियों को निशाना बनाते हुए श्रीनगर में बिहार के अरविंद कुमार और पुलवामा में उत्तर प्रदेश के सागीर अहमद गोली मार दी है. जिसकी जानकारी आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दिया है. उन्होंने बताया की इस हमले में बिहार के गोलगप्पे वाले अरविंद कुमार की आतंकवादियों की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं यूपी के सागीर अहमद को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए है.

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में आतंकवादियों ने गैर-मुस्लिम और गैर-कश्मीरी लोगों पर हमला किया है. जिसमें उन्होंने 5 अक्टूबर को श्रीनगर में बिहार के एक रेहड़ी वाले को गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं सितंबर में कुलगाम के नेहामा इलाके में बिहार के ही एक मजदूर की आतंकियों ने हत्या कर दिया था. आतंकियों के गोलियों का निशाना अक्टूबर में 8 नागरिक हुए है. जिसमें  5 अल्पसंख्यक समुदाय से थे. इतना ही नहीं गर्मियों में आतंकियों ने श्रीगर में 6 लोगो की हत्या की है.

बीच सड़क शादी की जिद पर अड़ा प्रेमी जोड़ा, लड़की के भाई ने लड़के की कर दी जमकर पिटाई

इतना ही नहीं आतंकियों ने पिछले सप्ताह श्रीनगर में एक सरकारी स्कूल के अंदर घुसकर एक महिला प्रधानाध्यापक और एक शिक्षक को गोली मारकर हत्या कर दिया था. साथ ही प्रमुख कश्मीरी पंडित और श्रीनगर के सबसे प्रसिद्ध फार्मेसी के मालिक माखन लाल बिंदू की भी आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही बिहार निवासी एक चाट विक्रेता वीरेंद्र पासवान और एक अन्य नागरिक मोहम्मद शफी लोन की भी आतंकियों ने जान ले ली. आधिकारिक आंकड़ों के देंखे तो 2021 में आंतकवादियों ने कुल 29 लोगो की हत्या की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें