कानून व्यवस्था को लेकर CM नीतीश कुमार ने की बैठक, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 05:43 PM IST
  • बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को उच्चस्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस मीटिंग में सीएम ने अपराध को नियंत्रण करने के लिए कड़े निर्देश दिए. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था को लेकर उच्चस्तरीय मीटिंग की.

पटना. बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सख्ती दिखाते हुए शनिवार को उच्चाधिकारियों को समीक्षा बैठक में सख्त निर्देश दिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षा बैठक में कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की पहली जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से बिहार को विकसित बनाएंगे. आपको बता दें कि विपक्ष नीतीश सरकार पर अपराध को लेकर लगातार हमले कर रहा है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की. सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपराध को नियंत्रण करने के लिए पूरी मजबूती के साथ काम करें, शराबबंदी का सख्ती से पालन करें और धंधेबाजी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें.

बिहार BJP अध्यक्ष ने उठाया कानून व्यवस्था पर सवाल तो विपक्ष ने बोला नीतीश पर हमला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीटिंग में कहा कि विधि व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की पहली जिम्मेवारी है. अपराध नियंत्रण, कानून-व्यवस्था के सख्त होने से राज्य में हो रहे विकास कार्यों का वास्तविक लाभ लोगों को मिलेगा. सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि रात में गश्ती के साथ-साथ नियमित गश्ती भी अनिवार्य रूप से की जाए, ओवरलोडिंग और ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाएं.

नीतीश के मंत्रिमंडल का अभी तक नहीं हुआ विस्तार, क्या BJP-JDU में है आंतरिक कलह!

उच्चस्तरीय मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार ने निर्देश देते हुए कहा कि  महिलाओं की सुरक्षा पर विशेष नजर रखें और हो रहे अपराध में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. भूमि विवाद के समाधान के लिए सभी संबंधित अधिकारी नियमित रूप से बैठक करें. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सभी के सहयोग से बिहार को विकसित राज्य बनाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें