Bihar : VIP चीफ मुकेश साहनी ने PM मोदी को गिफ्ट दी चांदी की मछली, बताई ये वजह

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 4:50 PM IST
  • जातीय जनगणना को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ दस अन्य दलों के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता, आरजेडी, जेडीयू व वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी भी मौजूद रहे. मुकेश साहनी ने पीएम मोदी को चांदी की मछली गिफ्ट की है. 
बिहार के मुख्यमंत्री के साथ राजनितिक दलों प्रतिनिधि मंडल ने जातीय जनगणना की मांग को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की है. (फोटो साभार फेसबुक मुकेश सहनी)

पटना. देशभर में जाती जनगणना को लेकर मांग उठ रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जातीय जनगणना की जोरदार पैरवी कर रहे हैं. जातीय जनगणना की मांग को लेकर सीएम नितीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के दस अन्य दलों के नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष ने पीएम मोदी को चांदी की मछली तोहफे में दी. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरीय दी. उन्होंने कहा है की किसी भी कार्य की शुरुआत मछली से की जाए तो शुभ होता है. इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री को तोहफे में मछली दी है.

बिहार सरकार में मंत्री मुकेश साहनी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद कई ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा है की जातीय जनगणना की मांग को लेकर सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के राजनितिक दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. सभी ने जातीय जनगणना की बात को प्रमुखता से पीएम मोदी के सामने रखा है. जनगणना की मांग को लेकर पीएम मोदी का रुख काफी सकारात्मक था. उन्होंने आश्वासन दिया है की जातीय जनगणना के मुद्दे पर जल्द ही विचार किया जायेगा. इसके साथ ही बिहार में कई योजनाओं को लेकर भी पीएम मोदी को अवगत कराया गया है.

पंचायत चुनाव 2021: एक पद पर दो प्रत्याशियों को समान वोट, जीत का दावेदार कौन?

विकासशील इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने ट्वीट कर कहा है की उन्होंने पीएम मोदी को मुलाकात के दौरान चांदी की मछली उपहार स्वरुप दी है. क्योंकि बिहार में एक कहावत है की मछली से किसी काम की शुरुआत की जाये तो वो शुभ होता है. इसलिए पीएम मोदी को चांदी की मछली गिफ्ट दी है. पीएम मोदी से मिले बिहार के राजनितिक दलों के प्रतिनिधि मंडल में आरजेडी से तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें