बिहार सरकार ने तीन जिलों के बदले DM, 4 आईएएस अधिकारी का हुआ ट्रांसफर

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 5:55 PM IST
  • बिहार सरकार ने जहानाबाद समेत मुंगेर और सीतामढ़ी के जिलाधिकारी का ट्रांसफर कर नए डीएम नियुक्त किए है. साथ ही बिहार सरकार ने चार आईएएस अधिकारियों का भी तबादला भी किया है.
बिहार सरकार ने तीन जिलों के बदले DM, 4 आईएएस अधिकारी का हुआ ट्रांसफर

पटना. बिहार सरकार ने राज्य के तीन जिलों में जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया है. इसके साथ ही सरकार ने चार आईएएस अधिकारियों का भी ट्रांसफर किया गया है. जिसको लेकर सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना भी जारी कर दी है. वहीं इन तबादलो से मुंगेर, जहानाबाद और सीतामढ़ी के डीएम बदल दिए गए है. जहां पर अब नए जिलाधिकारी की नियुक्ति की गई है. 

जानकारी के अनुसार जहानाबाद के जिलाधिकारी का तबादला कर दिया गया है. जिन्हें अब मुंगेर का डीएम नियुक्त किया गया है. साथ ही मुंगेर के जिलाधिकारी का तबादला करके सामान्य प्रशासन विभाग का अपर सचिव बना दिया गया है. वहीं सीतामढ़ी की जिलाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा का ट्रांसफर करके वित्त वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर तैनात किया गया है.

नीतीश सरकार देगी 10 लाख रुपए, सामान्य वर्ग के युवा और महिलाएं ऐसे करें आवेदन

इनके साथ ही वित्त विभाग में संयुक्त सचिव सुनील कुमार गुप्ता को सीतामढ़ी का जिलाधिकारी बनाया गया है. इसके अलावा आईएएस अधिकारी हिमांशु कुमार राय का स्थानांतरण करके जहानाबाद का जिलाधिकारी बनाया गया है. बिहार सरकार इससे पहले आईपीएस अधिकारियों का भी तबादला कर चुकी है. साथ ही पुलिस अधिकारियों का भी ट्रांसफर कर चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें