पटना

पटना: NMCH अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय

Smart News Team, Last updated: 23/07/2020 08:58 PM IST
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजधानी पटना के एनएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण किया.
NMCH अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, कोरोना मरीजों से पूछा हाल-चाल

पटना. कोरोना के कहर के बीच बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजधानी पटना के एनएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण किया. स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं का हाल देखा और डॉक्टरों से इस संबंध में बातचीत भी की. साथ ही स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल ने वार्ड में भर्ती मरीजों से इलाज की जानकारी भी ली.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पटना के एनएमसीएच अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जानने पहुंचे. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री पीपीई किट पहने हुए थे. डॉक्टरों की एक टीम स्वास्थ्य मंत्री के साथ मौजूद थी. स्वास्थ्य मंत्री ने वार्ड में जाकर कोरोना मरीजों का हाल भी जाना और इलाज के बारे में जानकारी ली.

नहीं चलेगी निजी अस्पतालों की मनमानी, डीएम तय करेंगे कोरोना इलाज का शुल्क

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना की हालात काफी ज्यादा खतरनाक होती जा रही है. राज्य में 25 हजार से ज्यादा मामले हो गए हैं. राजधानी पटना में भी संक्रमितों की संख्या तेजी के साथ बढ़ती जा रही है. इसी के मद्देनजर बिहार में 15 जुलाई से 31 जुलाई तक 15 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है.

अन्य खबरें