प्रशासनिक फेरबदल: मुजफ्फरपुर के नगर आयुक्त समेत 10 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 11:34 AM IST
  • मुजफ्फरपुर नगर आयुक्त समेत 10 आईएएस अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर. मुजफ्फरपुर के नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा को दरभंगा का नगर आयुक्त बनाया गया.
Nitish Kumar (File Photo)

पटना. मुजफ्फरपुर में नगर आयुक्त समेत 10 आईएएस बदले गए है. मंगलवार को सामान्य प्रशासन विभाग के तरफ से अधिसूचना जारी करके इसके बारे में जानकारी दी गई है. मुजफ्फरपुर के नगर आयुक्त को दरभंगा का नगर आयुक्त बनाया गया. वहीं, हिलसा के एसडीओ रहे विवेक रंजन मैत्रेय को मुजफ्फरपुर का नगर आयुक्त के रुप में जिम्मेदारी दी गई है. 

मंगलवार को जारी सामान्य प्रशासन विभाग के तरफ से अधिसूचना में प्राशसनिक सेवा के अधिकारियों का बड़ा फेरबदल किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग के मुताबिक, मुजफ्फरपुर में अनुमंडल पदाधिकारी के पद पर तैनात 8 आईएएस अधिकारियों को अलग-अलग जिलों में उप विकास आयुक्त सह जिला परिषद के मुख्य कार्यपालक पदाधिकरी के पद पर तैनाती की गई है. 

पटना: शारदा सिन्हा की तबियत में सुधार, परिजनों ने कहा- निधन की खबरें अफवाह

डीडीसी के पद पर तैनाती अधिकारियों की सूची-

पटना सदर के एसडीओ तनय सुल्तानिया को दरभंगा, फारबिसगंज के एसडीओ योगेश कुमार सागर को बक्सर,  बगहा के एसडीओ विशाल राज को शिवहर, बखरी के एसडीओ अनिल कुमार को लखीसराय, सीतामढ़ी के एसडीओ कुमार गौरव को कैमूर, दानापुर के एसडीओ तरनजोत सिंह को सीतामढ़ी, दानापुर के एसडीओ तरनजोत सिंह को सीतामढ़ी, छपरा सदर की एसडीओ अभिलाषा शर्मा को खगड़िया.

पटना: अनाथ बच्चों को जातिवाद से दूर रखेगी नीतीश सरकार, सामान्य वर्ग के होंगे सभी

जानकारी के अनुसार सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला हुआ है. साथ ही बिहार पुलिस सेवा में कार्यत 97 अधिकारियों को बदला गया है. नए जानकारी के अनुसार संदीप सिंह को पटना सदर का एसडीपीओ नियुक्त किया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें