बिहार AAP प्रभारी संजीव झा ने की बैठक, नाराज और पार्टी छोड़ चुके नेताओं की वापसी के लिए किया मंथन

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 2:33 PM IST
गुरुवार को पटना में आम आदमी पार्टी कार्यालय पर बिहार प्रभारी संजीव झा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने पंचायत चुनाव के साथ नाराज और पार्टी छोड़ चुके कार्यकर्ताओं की वापसी के लिए भी चर्चा की.
पटना में आम आदमी पार्टी कार्यालय पर बिहार प्रभारी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

पटना. बिहार में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पंचायत चुनाव के जरिए आम आदमी पार्टी भी पार्टी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. इसे लेकर गुरुवार को बिहार प्रभारी संजीव झा ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कई मुद्दों पर चर्चा की.

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी कार्यालय पर 12 बजे से बिहार प्रभारी संजीव झा ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने नाराज और पार्टी छोड़ चुके नेताओं की वापसी के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर पार्टी विचारों की जानकारी देने के लिए भी कहा. इस दौरान संजीव झा ने कहा कि आपसी खींचतान से सरकार कभी भी गिर सकती है. इसलिए कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उन्हें पार्टी के विचारों से अवगत कराएं ताकि लोग विकल्प के तौर पर उन्हें चुन सकें.

ऊर्जा मंत्री ने गिनाए नीतीश सरकार के काम, कहा- किसानों की हर सहायता में जुटे

आपको बता दें कि पहले कोरोना और उसके बाद बाढ़ की वजह से बिहार पंचायत चुनाव में अड़चन आ रही है. लेकिन इसके इतर राजनैतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. नेता गांवों में जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. कोरोना और बाढ़ के बारे में लोगों से जानकारी लेकर उन्हें अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें