कोरोना काल में संकट के समय तेजस्वी रहे बिहार से बाहर, अब उठा रहे सवाल: संजय झा

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 1:35 PM IST
शनिवार को प्रदेश के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी पूरे कोरोना काल में बिहार से बाहर रहे हैं. संकट के समय में जनता को छोड़कर दूसरी जगह जाने वाले आज सवाल उठा रहे हैं.
कोरोना जांच को लेकर तेजस्वी यादव के आरोप पर सूचना और जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने पलटवार किया है.

पटना. प्रदेश में कोरोना जांच को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आरोप पर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने उन्हें जवाब दिया है. झा ने कहा कि तेजस्वी यादव पूरे कोरोना काल में बिहार से बाहर रहे. संकट के समय प्रदेश की जनता को छोड़कर दूसरी जगह चले जाने वाले विपक्ष के नेता आज सवाल उठा रहे हैं.

मंत्री ने यह भी कहा कि देश में वे इकलौता विपक्ष के नेता हैं जो कोरोना के समय में राज्य को छोड़कर बाहर चले गए. उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए बिहार में जिस व्यापक स्तर पर काम हुआ है उतना देश में कभी नहीं हुआ. बिहार में 10 हजार करोड़ से अधिक की राशि कोरोना काल में खर्च की जा चुकी है. इसका परिणाम यह है कि बिहार में कोरोना से होने वाली मृत्यु दर काफी नगण्य है.

स्वास्थ्य विभाग का बड़ा कारनामा, रिश्वत और धोखाधड़ी के आरोपी को बना दिया निबंधक

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सरकार पर कोरोना टेस्टिंग के फर्जीवाड़े का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि मीडिया ने कोरोना जांच को लेकर की जा रही कथित फर्जी इंट्रियों को उजागर किया है. प्रदेश में आंकड़ों में हेरफेर करके फर्जीवाड़ा चल रहा था. इसी तरह से कई सालों में सरकारी खजाने को भारी नुकसान पहुंचाया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें