पटना में JDU प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 18 जुलाई को, RCP सिंह दिल्ली से जुड़ेंगे

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 5:47 PM IST
  • पटना में जेडीयू की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 18 जुलाई को होने जा रहा है. जिसमें जदयू कर राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. वहीं यह बैठक पदाधिकारियों की घोषणा के बाद होने जा रही है.
पटना में JDU प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक 18 जुलाई को, RCP सिंह दिल्ली से जुड़ेंगे

पटना. बिहार की राजधानी पटना में जेडीयू की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होने जा रही है. ये बैठक 18 जुलाई जेडीयू कार्यालय में होगी. जिसमें जदयू के सभी पदाधिकारियों शामिल होंगे. इतना ही नहीं इस बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह भी हिस्सा लेंगे. आरसीपी सिंह इस बैठक में दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुडेंगे. 

बताया जा रहा है कि यह बैठक कल सुबह 11 बजे शुरू होगी. जिसमें पार्टी की नीतियों को लेकर चर्चा होगी. साथ ही आगामी कार्यक्रम को लेकर भी लेकर बात होगी. मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा भी शामिल होंगे. साथ ही इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के साथ वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे.

DU: दिल्ली यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन 2 अगस्त से शुरू

यह बैठक पार्टी के पदाधिकारियों की घोषणा के बाद होने जा रही है. जिसमें 41 पदाधिकारियों की सूची जारी किया गया है. जिसमें पार्टी आगे की रणनीति तैयार करेगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे. साथ ही सूत्रों की माने तो यह बैठक संगठन से जुड़े हुए होने के कारण नीतीश कुमार इस बैठक में शामिल नहीं हो रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें