IPL से चमकी बिहार के प्लंबर की किस्मत, ड्रीम इलेवन में टीम बना जीती करोड़पति की लॉटरी

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 8:43 PM IST
  • मिस्त्री ने अपने मोबइल पर आईपीएल के मैच में ड्रीम इलेवन पर टीम बनाई और करोड़ रुपये जीते. ड्रीम इलेवन पर करोड़ रुपये जीतने के बाद बबलू मंडल सबसे पहले अपने सपनों का घर बनाएंगे.
बिहार के प्लंबर मिस्त्री ने ड्रीम इलेवन पर जीते करोड़ रुपये

पटना. बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड के एक प्लंबर मिस्त्री ने आईपीएल मैच में ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीते हैं. ड्रीम इलेवन पर करोड़ रुपये जीतने के बाद मिस्त्री केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल ने कहा कि वह इस रकम से पहले अपने सपनों का घर बनाएंगे और कुछ मंदिर में भी पैसे दान करेंगे. वहीं जब उनके फोन पर ड्रीम इलेवन की तरफ से एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया तो उनके घर की खुशी की लहर दौड़ गयी. वहीं करोड़ रुपये जीतने वाले बबलू ने कहा कि उन्हें जब ड्रीम इलेवन पर करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया तो कुछ देर तो उन्हें यकीन नहीं हुआ और फिर इसके बाद मेरा खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

वहीं बबलू मंडल ने बताया करोड़ रुपये जीतने के लिए मेरा साला ही मेरा भगवान है. क्योंकि मेरे साले ही ने मेरे फोन में ड्रीम इलेवन एप डाउनलोड़ किया था और उसी ने मुझे इस एप पर टीम बनाना बताया था. मैं पिछले काफी दिनों से ड्रीम इलेवन पर टीम बना रहा हूं लेकिन मेरी किस्मत अब खुली है. एक करोड़ रुपये की कीमत में से तीस लाख काटकर सत्तर लाख मेरे खाते में आए हैं और इस इनाम को जीतने पर ड्रीम इलेवन टीम की ओर से मोबाइल पर धन्यवाद दिया गया है.

IPL मैच पर सट्टा खिलवा रहे गिरोह को STF ने लाखों रूपयों के साथ ऋषिकेश से किया गिरफ्तार

ये होता है ड्रीम इलेवन

ड्रीम इलेवन एक स्पोर्ट्स फैंटसी एप है और कई खेलों से जुड़ी टीम बनाई जाती है. इस एप पर कॉन्टेस्ट कीमत के अनुसार होते हैं और हर खिलाड़ी का एक अलग पॉइट होता है. इस समय आईपीएल को देखते हुए ड्रीम इलेवन पर क्रिकेट की टीम बन रही हैं जिसमें 49 के कॉन्टेस्ट में 1 कोरड़ रुपये का इनाम मिलता है. इस इनाम में से ड्रीम इलेवन 30 लाख रुपये टैक्स के तौर पर काट लेता है. ड्रीम इलेवन अधिकतर क्रिकेट के लिए ही फेमस है और इस एप पर हेड टू हेड भी मुकाबले खेल सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें