लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदार सहित 6 लोगों की मौत

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 10:55 AM IST
  • बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के मंगलवार की भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों सहित छह लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बिहार के लखीसराय सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदार सहित 6 लोगों की मौत

पटना. बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के मंगलवार की भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के 5 रिश्तेदारों सहित छह लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक जमुई के नौडीहा व चौहानडीह के बताए जा रहे हैं. हादसे में 4 लोग घायल हुए है जिन्हें सिकंदरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सभी लोगों पटना में एक दाह संस्कार से जमुई खैरा के लिए लौट रहे थे. जानकारी के अनुसार, कुछ लोग हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भगिना व एक अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. यह हादसा ट्रक और टाटा सूमो कार के बीच हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा सुबह करीब 6.10 बजे हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर हुआ. हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजा गया है. वही घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें पटना के लिए रेफर किया गया है. सभी लोगों इस हादसे में मौत के शिकार हुए लालजीत सिंह की पत्नी के पटना में दाह संस्कार के बाद घर वापस आ रहे थे.

जीजा और साली के प्रेम के बीच पत्नी बनी दीवार, दोनों ने मिलकर कर दी महिला की हत्या

पटना से लौट रहा था परिवार

हलसी थाना क्षेत्र में हुए इस भीषण हादसे में अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, देवी देवी, अनीता देवी और चालक चेतन कुमार की मौत हो गई. वही बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार सहित दो अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, परिवार के करीब 15 लोग दो गाड़ियों में सवार थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें