सड़क पर लोगों से मिलते तेजस्‍वी और राजश्री का फोटो वायरल, लोग कर रहे तारीफ

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 1:06 PM IST
  • बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उसकी वाइफ राजश्री की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो में दोनों पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों से मिल रहे हैं. लोगों को नेता प्रतिपक्ष का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है.
(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी हो चुकी है. तेजस्वी शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ पटना पहुंच चुके हैं. अब तेजस्वी और उसकी पत्नी और राजश्री की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों अपने आवास के बाहर निकलकर सड़क पर घूमते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि राजश्री आरजेडी कार्यकर्ताओं से मिलकर उत्‍साहित दिख रही हैं. साथ ही राजश्री ने अपने से बड़े लोगों के पैर भी छुए.

दिल्ली में शादी के बाद पटना लौटने पर तेजस्‍वी यादव अपनी पत्‍नी के साथ सीधे मां राबड़ी देवी के आवास पर गए. उसके बाद से दोनों राबड़ी आवास पर हैं. इस दौरान आरजेडी कार्यकर्ता और तेजस्‍वी यादव के समर्थक नवदंपती को देखने और बधाई देने के लिए रोजाना राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच रहे हैं. गुरुवार को लोग तेजस्‍वी और उनकी पत्‍नी को देखने के लिए आवास के अंदर जाना चाहते थे. लेकिन नेता प्रतिपक्ष को जैसे ही इस बात की खबर पहुंची वह खुद लोगों से मिलने के लिए बाहर निकल गए. इस दरम्यान उनके साथ राजश्री भी थीं.

बिहार में DM-SP, विधायक रात 10 बजे के बाद पीते हैं, आप भी पियो: मांझी

गुरूवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सड़क पर टहलते हुए लोगों से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ पत्नी राजश्री भी थीं. आरजेडी की पटना इकाई ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस पूरे वाक्ये का वीडियो सेयर किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेजस्‍वी और उनकी पत्‍नी से मिलने के लिए समर्थकों की भीड़ लग गई है. जानकार बताते हैं कि तेजस्‍वी की पत्‍नी राजश्री जिस तरह आम लोगों और आरजेडी कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं, उससे इस बात की संभावना बढ़ जाती है कि आगे चलकर वे भी परिवार के दूसरे सदस्‍यों की तरह सक्रिय सामाजिक जीवन में कदम रख सकती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें