बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना से संक्रमित, CM नीतीश कुमार का भी हुआ टेस्ट

Smart News Team, Last updated: 04/07/2020 11:40 PM IST
  • बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।
कोरोना पाए गए बिहार विधान परिषद के सभापति, फोटो- awadhesh narayan singh Facebook

पटना. बिहार के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आई है। राज्य की विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। अवधेश नारायण के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। हाल ही में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेताओं के साथ मंच साझा की थी। अवधेश नारायण की रिपोर्ट आने के बाद सीएम आवास से मुख्यमंत्री समेत 16 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ। जिसमें सीएम नीतीश कुमार समेत लोगों का रिजल्ट नेगेटिव आया है।

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पटना सिविल सर्जन को सभापति अवधेश नारायण सिंह के निकट संपर्क में आने वाले लोगों की खोजबीन करने और जांच के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि अवधेश नारायण सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी समेत 7 सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जबकि परिवार के कई लोगों के टेस्ट लिए गए जिनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

दूसरी ओर विधान परिषद के सभापति के कोरोना के चपेट में आने की खबर सुनकर राजनीति में हलचल मचा है। 1 जुलाई को संक्रमित पाए गए अवधेश नारायण सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया था। विधान परिषद के सभापति सीएम के ठीक बगल में बैठे थे। वहीं उनके बगल में विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे।

अन्य खबरें