अवधेश नारायण कोरोना पॉजिटिव: सैंपल टेस्ट में सुशील मोदी नेगेटिव, DSP संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 05/07/2020 09:14 PM IST
  • विधान परिषद सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम उनके द्वारा शपथ दिलाए गए सभी नए विधान पार्षदों का सैंपल लेने पहुंची।
फोटो- अवधेश नारायण सिंह और सीएम नीतीश कुमार

पटना. बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभापति के साथ उनके परिवार के भी कई लोग पॉजिटिव मिले हैं। हाल ही में विधान परिषद अवधेश नारायण सिंह द्वारा शपथ दिलाए गए सभी नए विधान पार्षदों का सैंपल लेने के लिए सिविल सर्जन की एक टीम गई है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर भी एक टीम पहुंची।

सर्जन टीम सम्राट चौधरी, गुलाम गौस, मोहम्मद फारुख, समीर सिंह, कुमुद चौधरी और एक अन्य एमएलसी के यहां गई।इसके अलावा आज स्वास्थ्य विभाग की एक टीम सीएम नीतीश कुमार के घर पर भी गई है। अवधेश नारायण सिंह से जुड़े सभी करीबियों का कोरोना टेस्ट कराया गया।

सैंपल की जांच के बाद सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में तैनात डीएसपी संतोष कुमार कोरोना संक्रमित पाए गए है। हालांकि, इनके अलावा जितने भी माननीय और वीआईपी और वीवीआईपी लोगों का सैंपल लिया गया वे सभी नेगेटिव आए हैं। नेगेटिव आने वालों में विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी , डिप्टी सीएम सुशील मोदी, आईएएस चंचल कुमार, मनीष वर्मा, दिनेश कुमार, अनुपम कुमार समेत कई लोग शामिल हैं।

बिहार विधान परिषद के सभापति कोरोना से संक्रमित, CM नीतीश कुमार का भी हुआ टेस्ट

अवधेश नारायण सिंह की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद बिहार स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पटना सिविल सर्जन को सभापति अवधेश नारायण सिंह के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को खोजने के लिए कहा है। बता दें कि बीते एक जुलाई को अवधेश नारायण सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया था जहां विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी भी मौजूद थे।

अन्य खबरें