पटना: होटल के कमरे में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस रेड में 5 अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 11:00 PM IST
  • पटना में शनिवार को एक होटल में छापेमारी कर पुलिस ने शराब के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया. वहीं थोड़ी देर बार बाद फिर छापेमारी की जिसमें एक युवक और एक महिला को पकड़ा गया और साथ से शराब की बोतल बरामद हुई.
पटना: होटल के कमरे में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस रेड में 5 अरेस्ट

पटना. राजधानी में लगातार शराबबंदी के मामलों में सख्ती करते हुए पुलिस ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए शहर के कई होटल समेत कई स्थानों पर छापेमारी की.  शनिवार को कंकड़बाग स्थित एक होटल में 5 युवक शराब पार्टी कर रहे थे. जिसको छापेमारी के दौरान पुलिस ने सभी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों युवकों के साथ 100 पाइपर की एक बोतल भी बरामद की है. पुलिस ने कंकड़बाग इलाके के करीब 11 होटलों में छापेमारी की. 

 इससे एक दिन पहले पटना पुलिस ने शहर के पॉश इलाके में छापेमारी करके शराब के साथ 14 लोगों को गिरफ्तार किया था. जिसमें होटल संचालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इस मामले में सभी युवक भागलपुर से आकर पटना में शराब पार्टी कर रहे थे.

पटना में अब होटल, रेस्टोरेंट बुकिंग से पहले देना होगा घोषणा पत्र, शराब को...

50 हजार लीटर से ज्यादा शराब बरामद

बिहार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दीघा और अनुमंडल में छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस ने दर्जनों को गिरफ्तार करने के साथ 50 हजार लीटर से ज्यादा शराब बरामद की. इस दौरान पुलिस ने कई शराब की भट्ठियों को भी ध्वस्त किया.

ऑपरेशन शराबबंदी: पटना के होटल में शराब पार्टी, पुलिस रेड में 14 गिरफ्तार

बता दें कि नीतीश सरकार ने शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के लिए अब पटना में होटल, रेस्टोरेंट या बैंक्वेट हॉल बुक कराने के लिए पहले घोषणा पत्र देने को अनिवार्य कर दिया है. घोषणा पत्र में लिखा होगा कि मेरी पार्टी या मेरे परिसर के अंदर किसी भी तरह से शराब का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. साथ ही सभी होटलों को अब सीसीटीवी कैमरा लगाने अनिवार्य होंगे ताकि कोई शिकायत आने पर फुटेल की जांच की जा सके.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें