पारस को लिखा पुराना पत्र छापकर बोले चिराग- LJP, परिवार को साथ रखने में असफल रहा

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 5:14 PM IST
  • लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने चाचा और पार्टी के संसदीय दल के नए नेता पशुपति पारस को लिखी तीन महीने पुरानी चिट्ठी को फेसबुक पर शेयर करते हुए कहा है कि वे पिता की बनाई पार्टी एलजेपी और परिवार को साथ रखने में असफल रहे.
पारस को लिखा पुराना पत्र छापकर बोले चिराग- LJP, परिवार को साथ रखने में असफल रहा

पटना. बिहार लोजपा में चल रही सियासी हलचल के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने चाचा और पार्टी के संसदीय दल के नए नेता पशुपति पारस को लिखी तीन महीने पुरानी चिट्ठी को फेसबुक पर शेयर करते हुए कहा है कि वे अपने पिता राम विलास पासवान की बनाई पार्टी लोजपा और परिवार को साथ रखने में असफल रहे हैं.

चिराग पासवान ने पत्र को शेयर करते हुए कहा 'पापा की बनाई इस पार्टी और अपने परिवार को साथ रखने के लिए किए मैंने प्रयास किया लेकिन असफल रहा. पार्टी मां के समान है और मां के साथ धोखा नहीं करना चाहिए. लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है. पार्टी में आस्था रखने वाले लोगों का मैं धन्यवाद देता हूं. एक पुराना पत्र साझा करता हूँ. नीचे पढ़िए पूरा पत्र.

LJP में चिराग के तख्तापलट का अगला राउंड पटना में, दिल्ली से आ रहे पशुपति पारस

मालूम हो कि एलजेपी में हो रहे तख्ता पलट को लेकर मंगलवार को लोजपा में पारस कैंप के नेताओं की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सभी नेताओं ने सर्वसम्मति के साथ चिराग पासवान को अध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया है. साथ ही सूरजभान सिंह को नया कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया और जिम्मेदारी दी गई कि वे अगले पांच दिनों में पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाएं. 

पारस कैंप ने चिराग को LJP अध्यक्ष पद से हटाया, सूरजभान बुलाएंगे 5 दिन में मीटिंग

वहीं दूसरी ओर से खुद चिराग पासवान भी अपने कैंप के नेताओं संग राष्ट्रीय कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक कर रहे हैं. अब बिहार में लोजपा की पारिवारिक जंग क्या नया मोड़ लेती है देखना दिलचस्प होगा. 

चिराग पासवान कर रहे LJP कार्यकारिणी की वर्चुअल मीटिंग, बागियों पर होगा एक्शन ?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें