बिहार में लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, मंगलवार को नीतीश सरकार की अहम बैठक !

Smart News Team, Last updated: Mon, 3rd May 2021, 10:52 PM IST
  • बिहार में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच बिहार में पूर्ण रूप से कोविड लॉकडाउन लागू होने की अटकलें जोरों पर हैं. इस संबंध में मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार एक अहम बैठक कर सकते हैं.
बिहार में लग सकता है पूर्ण लॉकडाउन, मंगलवार को नीतीश सरकार की अहम बैठक !

पटना. बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों ने अब भयानक रूप ले लिया है. लगातार कोविड मरीजों की मौत के केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में सूबे में सख्ती को लेकर सूत्रों से खबर है कि बिहार में पूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है. इस संबंध में सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को एक अहम बैठक कर सकते हैं जिसमें 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया जा सकता है. हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

सूत्रों की मानें को मंगलवार सुबह साढ़े 11 बजे नीतीश सरकार की क्राइसिस मैनेजमेंट पर एक अहम बैठक आयोजित हो सकती है. बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने सीएम नीतीश कुमार की चिंता बढ़ा दी है. पहले भी जेडीयू-भाजपा की सरकार नाइट कर्फ्यू समेत कई पांबदियां लागू कर चुकी है उसके बावजूद रिकॉर्ड केस सामने आ रहे हैं.

पटना के पाटलिपुत्रा इंडोर स्टेडियम में बना 110 बेड का कोविड अस्पताल शुरू, 9 ICU

ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी को लेकर भी हाहाकार

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की नीतीश कुमार की जेडीयू-भाजपा सरकार की ओर से हो रही लगातार कोरोना मदद के बाद भी बिहार में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन के कमी की खबरें सामने आ रही हैं. पहले से कोरोना से मौत का ग्राफ बिहार में तेज होता जा रहा है. फिलहाल पूर्ण लॉक़डाउन की अटकलें तेज हैं जिसपर नीतीश सरकार जल्द फैसला ले सकती है.

सावधान! रेमडेसिविर की जल्दबाजी में ना हो जाए ठगी, ऐसे हो रहा ऑनलाइन फ्रॉड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें