बिहार में लॉकडाउन 1 जून तक बढ़ा, जारी रहेंगी पाबंदियां, CM नीतीश ने किया ट्वीट

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 2:40 PM IST
  •  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में 1 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. सोमवार को सीएम ने खुद करके जानकारी दी. पहले राज्य में 5 मई को तीन सप्ताह का लॉकडाउन लगाया गया था. 
बिहार में सीएम नीतीश कुमार में राज्य में 1 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया.

पटना: बिहार में चल रहे लॉकडाउन को फिर से बढ़ा दिया गया है. अब राज्य में 1 जून तक लॉकडाउन रहेंगा. सोमवार को मुख्यमंत्री नितिश कुमार ने ट्वीट करने जानकारी दी. राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के लेकर बिहार में 5 मई 2021 से तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. जो 25 मई को खत्म हो रहा था.

सोमवार को नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, “कोरोना संक्रमण को देखते हुए 5 मई 2021 से तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. आज फिर से सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की गई. लॉकडाउन का अच्छा प्रभाव पड़ा है और कोरोना संक्रमण में कमी दिख रही है. अतः बिहार में 25 मई के आगे एक सप्ताह के लिए अर्थात 1 जून, 2021 तक लाॅकडाउन जारी रखने का निर्णय लिया गया है.”

राज्य में लॉकडाउन लगाने के बाद कोरोना संक्रमितों के मामलों लगातार कमी आई है. बीते 24 घंटे में राज्य में 4002 कोरोना संकमितों की पहचान हुई है. जबकि एक लाख 32 हजार 590 लोगों की कोरोना जांच की गई. एक दिन पहले राज्य में कोरोना संक्रमण की दर 3.11 पर थी जो घटकर 3.01 पर रह गई है.

बिहार में रेमडेसविर इंजेक्शन के साइड इफेक्ट की जांच शुरू, मिली थीं कई शिकायतें

खुशखबरी! बिहार में स्कूली बच्चों को जल्द मिल सकता है स्मार्टफोन या टैबलेट, जानें डिटेल्स

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें