पटना

मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस,जानें मामला

Smart News Team, Last updated: 17/06/2020 07:45 PM IST
  • बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव वीडियो टेंपरिंग मामले में मुसीबत में फंस सकते हैं। जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को लेकर उनके खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज करा दिया है।
तेजस्वी यादव के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक वीडियो शेयर करने के मामले में मुसीबत में फंस सकते हैं। जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को लेकर उनके खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज करा दिया है। बता दें कि इससे पहले भवन निर्माण मंत्री और जदयू नेता अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को उनके द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को लेकर सोमवार को कानूनी नोटिस भेजा था और दस घंटे के भीतर माफी मांगने को कहा था। मगर 10 घंटे बीत जाने के बाद अशोक चौधरी ने तेजस्वी के खिलाफ मानहानि का आपराधिक मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

अपने वकील कुमार शानू द्वारा भेजे गए इस नोटिस में मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव से फेसबुक और ट्विटर से उनसे संबंधित वीडियो पोस्ट को तत्काल हटाने को कहा था। साथ ही बिहार से प्रकाशित होने वाले तीन प्रमुख अखबारों के माध्यम से भी माफी मांगने को कहा था। अशोक चौधरी ने आरोप लगाया कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक गलत वीडियो पोस्ट कर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि उनके वीडियो के साथ छेड़छाड़ किया गया है और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है।

अशोक चौधरी ने कहा कि गाली-गलौज करने का उनका संस्कार नहीं है। उन्होंने फेसबुक और ट्विटर से पोस्ट को डिलीट करने और दस घंटे के भीतर माफी मांगने का समय दिया था। उन्होंने अपने नोटिस में कहा कि अगर तेस्वी यादव ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज होगा।

अन्य खबरें